पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला, 2 घंटे तक खड़ा रहेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला – शारीरिक सम्बन्ध बनाने में पुरुष के औजार का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। बहुत सारे पुरुष ऐसे होते हैं जो शारीरक सम्बन्ध के दौरान चरम-सुख का आनंद नहीं ले पाते हैं। क्योकि उनका औजार ठीक से खड़ा नहीं होता है या फिर जल्दी डिसचार्ज हो जाते हैं।

अगर आप भी इस समस्या से परेशान है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। क्योकि आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे कि पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला क्या है। जिससे आप अपने औजार को सख्त और ताकतवर बना सकते हैं।

पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला
पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

आजकल की भागदौड़ भरी जिन्दगी में लोग गलत खान-पान और अनियमित दिनचर्या का पालन करते हैं जिससे उन्हें कई प्रकार की स्वास्थ समस्याएं होने लगती है। इसके अलावा इसका बुरा असर उनके वैवाहिक जीवन पर भी पड़ता है। और शारीरिक संबंध बनाने के दौरान औजार सही से खड़ा नहीं होता है।

वैवाहिक जीवन में अपने महिला साथी को खुश रखना बहुत आवश्यक होता हैं, नहीं तो दोनों के बीच मन-मुटाव होने लगता है। और कई बार हालात इतने बिगड़ जाते हैं कि पति-पत्नी के बीच में तलाक तक की नौबत आ जाती है।

दोस्तों अगर आपका औजार खड़ा नहीं होता है या ढीला ढाला रहता है तो इसका इलाज करने के लिए बाजार में कई प्रकार की दवाइयां उपलब्ध है। यहाँ पर हम आपको कुछ दवाइयों के नाम बताने जा रहे हैं जिनका इस्तेमाल आप डॉक्टर की सलाह लेकर कर सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं कि पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला की आयुर्वेदिक दवा।

(1) पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल – Patanjali Ashwagandha Capsule

हम सभी जानते हैं कि हमारे देश में अश्वगंधा का इस्तेमाल प्राचीन काल से होता आ रहा है। अश्वगंधा में कई प्रकार के औषधीय गुण मौजूद होते हैं। जो विभिन्न प्रकार की स्वास्थ संबंधी समस्याओं को दूर करने में मदद करते हैं। पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला के रूप में भी अश्वगंधा का सेवन किया जा सकता है।

अश्वगंधा का नियमित रूप से सेवन करने से पुरुषों का औजार पत्थर जैसा सख्त हो जाता है। और लम्बे समय तक बिस्तर में अपने महिला साथी के साथ टिके रहते हैं। अश्वगंधा कैप्सूल को आप खाना खाने के बाद दूध के साथ सेवन कर सकते हैं।

(2) पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल – Patanjali Shilajeet Capsule

भारतीय आयुर्वेद में शिलाजीत के अनगिनत फायदे बताये गए हैं। शिलाजीत एक ऐसा आयुर्वेदिक पदार्थ है जिसका सेवन करने से शरीर को शक्ति मिलती है। शिलाजीत का सेवन करना पुरुषों के लिए बहुत के लिए बहुत लाभकारी होता हैं।

पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल हमारे देश की पतंजलि द्वारा निर्मित एक आयुर्वेदिक दवा है। जिन पुरुषों का औजार खड़ा नहीं होता है ढीला-ढाला रहता है। और वो अपने महिला साथी को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। उन्हें एक बार पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल का सेवन करके जरूर देखना चाहिए।

(3) पतंजलि मूसली पाक – Patanjali Moosli Pak

पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला के रूप में पतंजलि मूसली पाक का इस्तेमाल कर सकते है। पतंजलि मूसली पाक में कई प्रकार के औषधीय तत्व मौजूद होते हैं। जिसका सेवन करने से पुरुषों में शारीरिक कमजोरी दूर होती है और उनके औजार में तनाव आता है जिससे पत्थर जैसा सख्त खड़ा हो जाता है।

जो पुरुष शारीरिक कमजोरी के कारण शारीरिक संबंध बनाते समय चरम-सुख का आनंद नहीं ले पाते हैं। उन्हें पतंजलि मूसली पाक का सेवन एक बार जरूर करना चाहिए।

(4) पतंजलि यौवन चूर्ण – Patanjali Youvan Churna

जिन व्यक्तियों में शारीरिक कमजोरी के कारण शारीरिक संबंध के दौरान तमाम प्रकार की दिक्कतों का सामना करते हैं। उन्हें पतंजलि यौवन चूर्ण करना चाहिए। पतंजलि यौवन चूर्ण पूर्ण रूप से एक आयुर्वेदिक चूर्ण है जिस कई प्रकार की आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से बनाया गया है।

अगर आप शादीशुदा है और शारीरक सम्बन्ध बनाने के दौरान आपका औजार खड़ा नहीं होता है या जल्दी शीघ्र स्खलित हो जाते हैं तो आपको इस चूर्ण का सेवन करके देखना चाहिए।

(5) पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल – Patanjali Ashvashila Capsule

पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है। जिसे शिलाजीत, अश्वगंधा और अन्य आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से तैयार किया गया है। पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला के रूप में पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल किया जा सकता है।

इस दवा का सेवन करने से शारीरिक कमजोरी दूर होती है और स्टैमिना मजबूत होता है जिससे आपका औजार पत्थर जैसा सख्त खड़ा होने लगता है। पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल को आप गुनगुने पानी या दूध के साथ सेवन कर सकते हैं।

पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला के घरेलू उपाय

हमारे छोटे से किचन में भी ऐसी बहुत सारे ऐसी औषधियां मौजूद होती हैं जिसका इस्तेमाल करने से कई प्रकार के रोगों को ठीक किया जा सकता है। पुरुष का औजार खड़ा ना होना या ढीला-ढाला रहना एक प्रकार की बीमारी है। जिसका इलाज करने के लिए हमारे घर में बहुत सारे ऐसे खाद्य पदार्थ उपलब्ध हैं जिनका सेवन करने से अपने औजार को पत्थर जैसा सख्त खड़ा कर सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं कि पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला के घरेलू उपाय कौन-कौन से हैं, जिन्हें अपनाकर आप पहले जैसा अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले सकते हैं।

(1) केसर का प्रयोग

केसर में कई तरह के पोषक तत्व मौजूद होते हैं। जिसका सेवन करने से शरीर स्वस्थ और अंदरूनी ताकत मिलती है। पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला के रूप में केसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

केसर का नियमित रूप से सेवन करने से आपकी शारीरिक कमजोरी दूर होती है। जिससे आप शारीरक सम्बन्ध बनाते समय आपके औजार में पर्याप्त उत्थान और लंबाई आती है। जिससे आप अपने लम्बे समय तक शारीरिक सम्बन्ध बनाकर अपने महिला साथी के साथ चरम-सुख का आनंद लेते हैं।

इसके अलावा केसर का सेवन करने से एंजायटी, मस्तिष्क तनाव, नींद ना आना जैसी अन्य कई बीमारियाँ दूर होती है। इसके लिए रात में सोने से पहले एक गिलास दूध में एक चुटकी केसर डालकर सेवन कर सकते हैं।

(2) खजूर का प्रयोग

खजूर का सेवन करने से कई शरीर को कई सारे स्वास्थ वर्धक लाभ मिलते हैं। खजूर का सेवन करने से पाचन तंत्र से जुडी समस्याओं को दूर किया जा सकता है। खजूर का सेवन करने से पुरुषों में नपुसंकता, शीघ्रस्खलन, खड़ा ना होना जैसी समस्या को दूर करने में मदद मिलती है।

इसके लिए पुरुषों को रात में सोने से पहले खजूर को दूध के साथ सेवन कर सकते हैं। इसके अलावा खजूर को आप पानी में भिगोकर रात भर के लिए रख दें और अगली सुबह उठकर खाली पेट इसका सेवन कर सकते हैं।

(3) सोंठ का प्रयोग

सोंठ कई सारे आयुर्वेदिक तत्वों का खजाना होता है। जिसका सेवन करने से शरीर की इम्युनिटी बढ़ती है और शरीर को स्वस्थ-तंदुरस्त रखने में मदद करता है। सोंठ पुरुष के औजार को पत्थर जैसा सख्त बनाने में भी असरदार होता है।

ऐसे पुरुष जिनका औजार ज्यादा देर तक खड़ा नहीं होता या ढीला-ढाला रहता है उन्हें सोंठ का नियमित रूप से सेवन करना चाहिए। इसके लिए सोंठ को पीसकर पाउडर बना लें और इसे सुबह शाम गुड या शहद के साथ सेवन कर सकते है।

(4) व्यायाम करें

अपने दैनिक जीवन में आपको रोजाना व्यायाम करना चाहिए। नियमित रूप से व्यायाम करने से हमारा शरीर स्वस्थ और फिट रहता है। व्यायाम करने से मोटापा, आलस्य और हृदय रोग जैसी समस्या से छुटकारा मिलता है। साथ ही पूरे दिन आप तरोताजा महसूस करते हैं।

व्यायाम ना करने से इसका बुरा प्रभाव आपके स्वास्थ के साथ-साथ आपके वैवाहिक जीवन पर भी पड़ता है। जिसकी वजह से पुरुष शीघ्रपतन, नपुसंकता, खड़ा ना होना जैसी समस्या से परेशान रहते हैं। इसलिए आपको रोजाना कुछ व्यायाम जरूर करना चाहिए जैसे दौड़ना, साइकिल चलाना, टहलना, तैरना आदि।

(5) पर्याप्त नींद

आजकल की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में लोगो के पास ना खाने का सही समय है और ना ही सोने का सही समय। जिसकी वजह से लोगो को स्वास्थ संबंधी समस्या होने लगती है। एक स्वस्थ व्यक्ति को रोजाना 6-8 घंटे की नींद जरूर लेनी चाहिए।

पर्याप्त नींद न लेने से आपके टेस्टोस्टेरोन का स्तर कम होने लगता है जिससे व्यक्ति को नपुंसकता, शीघ्रस्खलन, खड़ा ना होना, जल्दी डिसचार्ग हो जाना जैसी समस्या हो सकती है। इसलिए आपको रोजाना पर्याप्त नींद लेना चाहिए।

(6) मोटापा दूर करें

मोटापा अपने साथ कई बिमारियों को आमंत्रित करता है। यदि आपका शरीर मोटा है तो इसका बुरा प्रवाव आपके वैवाहिक जीवन पर भी पड़ सकता है। अधिक मोटापा होने से पुरुष शीघ्रपतन, नपुसंकता, खड़ा ना होना जैसी समस्या का सामना करने लगते है।

अधिक मोटापा के कारण औजार पतला व कमजोर दिखाई देता है साथ ही शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान जल्दी डिसचार्ज हो जाता है। इस समस्या से निपटने के लिए आपको अपने शरीर पर ध्यान देना चाहिए। इसके लिए नियमित रूप से एक्सरसाइज और योगा कर सकते हैं।

(7) शराब ना पिए

शराब पीना हमारे स्वास्थ के लिए बहुत हानिकारक होता है। शराब पीने से हमारे शरीर की इम्युनिटी कमजोर होती है और अन्य कई प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी समस्या होती हैं। अत्यधिक शराब का सेवन करने से व्यक्ति का शरीर कमजोर हो होने लगता है जिससे शीघ्रपतन, नपुसंकता जैसी समस्याएं होने लगती है।

एक शराबी व्यक्ति अपने जीवनसाथी को शारीरिक सम्बन्ध के दौरान संतुष्ट नहीं कर पाता है। जिसकी वजह से उन दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगते हैं और तनाव होने लगता है।

(8) धूम्रपान ना करें

धूम्रपान करने से हमारे फेफड़ो का बुरा असर होता है साथ ही दिनोदिन को खोखला कर देते हैं। अत्यधिक धूम्रपान करने वाले पुरुष नपुसंकता, ढीलापन, वीर्य पलता होना, खड़ा जैसी समस्यायें होने लगती है।

धूम्रपान की वजह से शरीर की प्रतिरोधक क्षमता भी कम होती जाती है। और व्यक्ति शीघ्रपतन, औजार पतला, खड़ा ना होना जैसी बीमारियों का शिकार हो जाता है। इसलिए अगर अगर आप अपनी लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं तो धूम्रपान ना करें।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला क्या है। जिस के अध्ययन के पश्चात बताए गए तरीको और दवाओं का प्रयोग करके आप अपने लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा कर सकते हैं। और अपने महिला साथी के शारीरिक सम्बन्ध का भरपूर आनंद लेंगे और आपका औजार पूरी रात पत्थर जैसा सख्त खड़ा रहेगा और उसमें पर्याप्त जोश रहेगा।

नोट – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *