महिला कितनी देर में चढ़ती है, इन इशारों को जरूर जानें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महिला कितनी देर में चढ़ती है – शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए दोनों की सहमति का होना बहुत जरुरी होता है। महिलाओं की तुलना में पुरुष बहुत जल्दी जोश में आते हैं और जल्दी डिसचार्ग भी हो जाते हैं।

हर महिला की ख्वाइस होती है कि उनका पार्टनर उनके साथ अधिक समय तक बिस्तर में साथ दे, क्योंकि महिला को गर्म होने में अधिक समय लगता है। एक महिला को गर्म होने में पुरुष की अपेक्षा अधिक समय लगता है। हालाँकि कई बार सम्बन्ध बनाने की अवधि दोनों के मूड और तरीके पर भी निर्भर करता हैं।

आज के इस पोस्ट में हम जानेगे कि महिला कितनी देर में चढ़ती है यानी महिला को कितनी देर में संतुष्ट होती है। तो यह सभी महत्वपूर्ण जानकारी पाने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरुर पढ़े।

महिला कितनी देर में चढ़ती है
महिला कितनी देर में चढ़ती है

महिला कितनी देर में चढ़ती है

महिला को 25-30 मिनट का समय संतुष्ट होने में लगता है। जब कोई महिला अपने पार्टनर के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाती है तो उसे 25 से 30 मिनट समय लगता है तब जाकर वह पूरी तरह संतुष्ट होती हैं। पुरुषों के मुकाबले महिला को संतुष्ट होने में अधिक समय लगता है।

महिलाए इस क्रिया को लम्बे समय तक एन्जॉय करती हैं। एक महिला हमेशा चाहती है कि उसका पार्टनर ऐसा हो जो उसे पूरी संतुष्टि प्रदान करें। अगर महिला को पूरी संतुष्टि नहीं मिलती है तो वह दूसरे रास्ते भी ढूंढने लग जाती हैं।

अगर कोई पुरुष महिला को संतुष्ट नहीं कर पाता है तो वह फोरप्ले का सहारा ले सकता है। फोरप्ले करने के बाद जब वह सम्बन्ध बनाएगा तो पार्टनर को जल्दी संतुष्टि मिल जायेगी।

फोरप्ले मतलब होता है सम्बन्ध बनाने से पहले अपने पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें करना, उसके गाल, ओठ और आंतरिक अंगो को चूमना। इस तरीके से महिलाये जल्दी गर्म हो जाती है और सम्बन्ध बनाने से पूरी तरह संतुष्ट भी हो जाती है।

पुरुष कितनी देर टिक पाते हैं?

पुरुष 11 से 14 मिनट ही बिस्तर में टिक पाते हैं। अमेरिका में हुए सर्वे के अनुसार जिसमे 4 हजार पुरुषों और महिलाओं को शामिल किया गया। इस शोध में अधिकतर महिलाओं की शिकायत थी कि उनके पार्टनर उन्हें संतुष्ट नहीं कर पाते हैं।

महिलाओं को संतुष्ट होने में 25-30 मिनट का समय लगता है वहीं पुरुष 11 से 14 मिनट में ही डिसचार्ग हो जाते हैं। महिलाए इस क्रिया को लम्बे समय तक एन्जॉय करती है वहीं पुरुष जल्दी डिसचार्ग हो जाते हैं।

इस शोध में एक बात और भी सामने आई कि जहां पुरुष रात में सम्बन्ध बनाना पसंद करते हैं तो महिलाएं सुबह से समय सम्बन्ध बनाना ज्यादा पसंद करती हैं। क्योंकि दिनभर काम करने के बाद महिलाये रात के वक्त ज्यादा थकान महसूस करती है और इस वजह से वो शारीरिक सम्बन्ध बनाने से कतराती हैं।

महिला का मूड बनाने के लिए क्या करें?

महिला का मूड बनाने के लिए आप फोरप्ले का सहारा ले सकते है। फोरप्ले आमतौर पर शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले अपने पार्टनर के साथ किया जाता है। फोरप्ले करने से आप दोनों शारीरिक और मानसिक रूप से सम्बन्ध बनाने के लिए तैयार हो जाते है।

फोरप्ले में अलग-अलग क्रियाएं शामिल है जैसे किस करना, प्यार भरी बाते करना, एक दूसरे के आंतरिक अंगो को छूने से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मूड जल्दी बन जाता है। फोरप्ले का उद्देश्य शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मूड बनाना और फिर सम्बन्ध बनाने से जल्दी संतुष्टि मिल जाती है।

महिला का पानी कितनी देर में निकल जाता है?

महिला का पानी कितनी देर में निकलता है यह समय अलग-अलग महिलाओं में अलग-अलग हो सकता है। कुछ महिलाये बहुत जल्दी चरम सुख प्राप्त कर लेती है तो वहीँ कुछ महिलायें ऐसी भी होती है जिन्हें चरम सुख प्राप्त करने में घंटो लग जाता है।

शारीरिक समबन्ध बनाने से पहले जब पुरुष किसी महिला के साथ फोरप्ले करता है या उसके निजी अंगों को छूता है तो महिला का पानी निकलने लगता है। महिला का पानी निकलने का मतलब है कि वह पूरी तरह गर्म हो चुकी है और शरीर समबन्ध बनाने के लिए तैयार है।

शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान यह पानी एक लुब्रिकेंट की तरह काम करता है जिससे सम्बन्ध बनाने में आसानी होती है। और दोनों को चरम सुख अनुभूति होती है। आमतौर पर महिला का पानी निकलने के बाद फिर शारीरिक सम्बन्ध बनाने से जल्दी चरम सुख प्राप्त हो जाता है।

अमेरिका में हुए एक स्टडी के अनुसार जिसमे 18 से 35 वर्ष के बीच की महिलाओं को शामिल किया गया था। और जब उनसे सवाल पूछा गया तो ज्यादातर महिलाओं का उत्तर था कि उन्हें अपने पार्टनर के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने में कम से कम 25 मिनट का समय लगता है।

FAQs- महिला कितनी देर में चढ़ती है

महिला कितनी देर में चढ़ती है?

महिला को संतुष्ट होने में 25-30 मिनट का समय लगता है।

पुरुष कितनी देर टिक पाते हैं?

पुरुष 11 से 14 मिनट ही बिस्तर में टिक पाते हैं।

एक महिला कितने समय तक बिना पुरुष के रह सकती है?

एक महिला आजीवन बिना पुरुष के रह सकती है।

महिला की कितनी उम्र तक सम्बन्ध बनाने की इच्छा होती हैं?

महिलाओं की 18 वर्ष से लेकर 35 वर्ष तक सम्बन्ध बनाने की इच्छा होती हैं। इसके बाद सम्बन्ध बनाने की इच्छा कम होती जाती है।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमे आपको बताया कि महिला कितनी देर में चढ़ती है। रिसर्च के अनुसार पाया गया है कि महिला को पूरी तरह संतुष्ट होने में 25-30 मिनट का समय लगता है। महिलाओं की तुलना में पुरुषो जल्दी डिसचार्ग हो जाते हैं।

मुझे उम्मीद है आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयी होगी। अगर आपके मन में इस पोस्ट से जुड़े कोई सवाल या सुझाव हैं तो नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *