महिलाओं को जोश की गोली का नाम, 2 घंटे तक डटे रहेंगी

महिलाओं को जोश की गोली का नाम – आजकल की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में शारीरिक सम्बन्ध बनाने की समस्या केवल पुरुषों में नहीं है बल्कि महिलाओं इस समस्या से जूझ रही है। शादी के बाद हर पति-पत्नी की चाहता है कि वो अपने पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट रखे।

ऐसे कई महिलाये होती हैं कि जो अपने पार्टनर की लाख कोशिशों के बावजूद उन्हें जोश नहीं आता है और वो शारीरिक सम्बन्ध बनाने से कतराती है। अगर कोई महिला बिना मन के अपने पार्टनर को खुश करने के लिए सम्बन्ध बनाती है तो वह अपने पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट नहीं कर पाती जिस वजह से उनके रिलेशनशिप बिगड़ने लगते हैं।

आज के इस पोस्ट में हम जानेगे कि महिलाओं को जोश की गोली का नाम क्या है? आप इन जोश की गोलियों का सेवन डॉक्टर की सलाह लेकर कर सकते हैं।

महिलाओं को जोश की गोली का नाम
महिलाओं को जोश की गोली का नाम

महिलाओं को जोश की गोली का नाम

आमतौर पर देखा जाए तो 35 वर्ष के बाद महिलाओं में जोश कम होने लगता है यानी वो अपने पार्टनर के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए उत्साहित कम होने लगती हैं। लेकिन आजकल के गलतखान और अनियमित दिनचर्या के कारण 20-25 की उम्र में ही महिलायें सम्बन्ध बनाने से कतराने लगती है।

इस समस्या से जितना जल्दी हो सकते छुटकारा पा लेना चाहिए नहीं तो आपका अपने पार्टनर के साथ रिश्ता बिगड़ सकता है। कुछ समय पहले महिलाओं का जोश बढ़ाने के लिए भारत में किसी प्रकार की दवा उपलब्ध नहीं थी। लेकिन आजकल बाजार में महिलाओं को जोश बढाने की गोलियाँ उपलब्ध हैं जिनका सेवन आप डॉक्टर की सलाह लेकर कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि महिलाओं को जोश की गोली का नाम क्या है।

(1) पिंक वायग्रा – Pink Viagra

पुरुष जिस प्रकार से ब्लू वियाग्रा का इस्तेमाल करते हैं। उसी प्रकार से पिंक वायग्रा महिलाओं को जोश बढ़ाने वाली गोलियाँ हैं। पिंक वायग्रा का सेवन करने से महिलाए जल्दी गर्म हो जाती हैं और शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तैयार हो जाती हैं।

1 गोली पिंक वियाग्रा की गोली सम्बन्ध बनाने के एक घंटे पहले सेवन कर सकते हैं। इन गोलियों का सेवन करने से पहले आपको डॉक्टर की सलाह लेंना चाहिए और दिए गए दिशा निर्देशों द्वारा सेवन करें।

फीमेल वायग्रा
फीमेल वायग्रा

(2) विगिनी प्लस 100% – Vigini Plus 100%

महिलायें जोश बढाने के लिए विगिनी प्लस 100% का उपयोग कर सकती है। इस दवा का सेवन करने से महिलाओं के अन्दर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का जोश बढ़ जाता हैं, और अपने जीवन साथी के साथ बहुत मजा लेती हैं।

विगिनी प्लस 100% में एंटीऑक्सिडेंट, फाइटोएस्ट्रोजेन और कई प्रकार की जड़ी-बूटियों का मिश्रण मौजूद होता है। जिसका सेवन करने से महिलायें अपने पार्टनर के साथ चरमसुख का आनंद लेती हैं।

विगिनी प्लस 100%
विगिनी प्लस 100%

(3) कामा गोल्ड – Kama Gold

महिलायें अपना जोश बढ़ाने के लिए कामा गोल्ड कैप्सूल का सेवन कर सकते हैं। ऐसी महिलाए जिनका शारीरिक समबन्ध बनाने के लिए मन नहीं करता है या अपने पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट नहीं कर पाती हैं, वो कामा गोल्ड कैप्सूल का सेवन कर सकती हैं।

कामा गोल्ड कैप्सूल का सेवन आप रोजाना दूध के साथ कर सकती हैं। किसी प्रकार के स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से बचने के लिए आपको महिला डॉक्टर की सलाह जरूर लेनी चाहिए।

कामा गोल्ड कैप्सूल
कामा गोल्ड कैप्सूल

(4) बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड वूमेन कैप्सूल – Baidyanath Vita Ex Gold Women

अगर आप महिलाओं को जोश की गोली का नाम जानना चाहते हैं तो बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड वूमेन कैप्सूल आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड वूमेन कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है जिसका निर्माण बैद्यनाथ कंपनी द्वारा किया जाता है।

इस दवा का सेवन करने से इस दवा का सेवन करने से प्रजजन अंगों मे रक्त संचार तेज गति से होता है जिससे महिलाओं के जोश में बढ़ोत्तरी होती हैं। बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड वूमेन कैप्सूल दिन में दो बार गुनगुने पानी के साथ सेवन कर सकते हैं।

बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड वूमेन कैप्सूल
बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड वूमेन कैप्सूल

(5) फ़्लिबानसेरिन टैबलेट – Flibanserin Tablets

फ्लिबेंसेरिन टैबलेट को फीमेल वियाग्रा भी कहा जा सकता है, क्योंकि इस दवा का सेवन करने से महिलाओं के अन्दर जोश को बढ़ा देती है और शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए इच्छा को जागृत करने में मदद करती है। इसलिए शारीरिक सम्बन्ध से जुड़ी परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए महिलाये इसका सेवन कर सकती हैं।

फ़्लिबानसेरिन टैबलेट की एक गोली निकालकर आप सम्बन्ध बनाने से आधा घंटे पहले सेवन कर सकते हैं। इस दवा का असर 2 घंटे तक रहता है, इस दौरान आप अपने पार्टनर के साथ खूब एन्जॉय कर सकती हैं।

फ़्लिबानसेरिन टैबलेट
फ़्लिबानसेरिन टैबलेट

(6) हेरबोब्लिस – Herbobliss

हेरबोब्लिस जोश बढ़ाने की दवा है जिसका सेवन करने से महिलाओं के अन्दर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए जोश बढ़ जाता है। यह दवा महिलाओं का जोश बढ़ाकर अपने पार्टनर के साथ एक शारीरिक सम्बन्ध बनाने की इच्छा को जागृत कर देती है।

इस दवा सेवन आप रात में गुनगुने दूध के साथ कर सकते हैं। हेरबोब्लिस एक दवा आयुर्वेदिक दवा हैं जिसका सेवन करने से प्रजजन अंगों मे रक्त संचार को तेज करके उतकों को बेहतर बनाती हैं जिससे महिलाओं को जोश आता हैं।

FAQs- महिलाओं को जोश की गोली का नाम

महिलाओं को जोश की गोली का नाम क्या है?

महिलाओं को जोश की गोली का नाम पिंक वियाग्रा है।

महिला कितनी देर में चढ़ती है?

पुरुषों के मुकाबले महिलाओं को संतुष्ट होने में ज्यादा समय लगता है। आमतौर पर महिलाओं को आधे घंटे का समय लगता है।

महिला की कितनी उम्र तक सम्बन्ध बनाने की इच्छा होती हैं?

आमतौर पर 16 वर्ष से 40 वर्ष तक की महिलाओं में सम्बन्ध बनाने की तीव्र इच्छा होती है। इसके बाद उम्र के साथ-साथ कामेच्छा कम होने लगती है।

स्त्री की जोश बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा का नाम क्या है?

स्त्री की जोश बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवा के रूप में शतावर, शिलाजीत, अश्वगंधा का सेवन कर सकते हैं।

महिलाओं में जोश बढ़ाने की पतंजलि दवा का नाम क्या है?

महिलाओं में जोश बढ़ाने के लिए पतंजलि दिव्य यौवनामृत वटी का सेवन कर सकते हैं।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में आपने जाना कि महिलाओं को जोश की गोली का नाम क्या है। जिस प्रकार से पुरुष शारीरिक सम्बन्ध को लेकर कई परेशानियों का सामना करते हैं उसी प्रकार से कई महिलायें भी होती हैं जिन्हें जोश कम आता है और शारीरिक सम्बन्ध बनाने से कतराती हैं। आप इस पोस्ट में बतायी गई महिलाओं को जोश की गोली सेवन कर सकते हैं और अपने सम्बन्ध को बेहतर बना सकते हैं।

अगर यहाँ पर दी गई गई जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ Facebook, Twitter, Whatsapp जैसे सोशल मीडिया पर जरूर करें।

नोट – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए इस पर अमल करने से पहले किसी डॉक्टर या विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

3 Comments

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *