टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये जिससे 2 घंटे तक खड़ा रहेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये – टाइगर किंग क्रीम पुरुषों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली आयुर्वेदिक क्रीम है। इस दवा का इस्तेमाल करने से पुरुष अपने इरेक्शन को लम्बा करने में मदद मिलती हैं। सरल शब्दों में कहें तो, शारीरिक संबंध के दौरान पुरुष अपनी टाइमिंग बढ़ाने के लिए करते हैं।

आजकल के युवाओं में टाइगर किंग क्रीम इस्तेमाल करने का प्रचलन अधिक देखने को मिलता है। ऐसे पुरुष जो शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं और जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं। ऐसे में टाइगर किंग क्रीम का सहारा लेते हैं।

टाइगर किंग क्रीम से जुड़े लोगो के मन में कई सवाल चलते रहते हैं जैसे टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये, टाइगर किंग क्रीम लगाने से क्या होता है, टाइगर किंग क्रीम के फायदे नुकसान आदि। इन सभी सवालों के जवाब आज आपको इस पोस्ट में मिलेगे। इसलिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये
Tiger King Cream Kaise Lagaye

टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये – Tiger King Cream Kaise Lagaye

टाइगर किंग क्रीम बाहरी रूप से लगाने वाली क्रीम है। टाइगर किंग क्रीम को आप अपने औजार पर लगाकर 5-10 मिनट तक मालिश कर सकते हैं। इस क्रीम को औजार पर लगाने से संवेदनशीलता कम हो जाती है, जिससे शारीरिक संबंध के दौरान टाइमिंग बढ़ती है।

टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल आपको शारीरिक संबंध 15-20 मिनट पहले करना चाहिए। क्योंकि टाइगर किंग क्रीम तुरंत असर नहीं दिखाता है। इसका असर होने में 15-20 मिनट का समय लगता है। ध्यान रहे कि टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल आपको एक दिन में एक बार से अधिक नहीं करना चाहिए। अगर आप एक दिन में एक से अधिक बार इसका इस्तेमाल करते हैं तो आपको फायदे की जगह नुकसान उठाना पड़ सकता है।

साथ ही टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करने का निर्णय खुद से ना लें। बल्कि आपको इसका इस्तेमाल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लेनी चाहिए। डॉक्टर आपके स्वास्थ और स्थिति की जांच करके आपको टाइगर किंग क्रीम लगाने की सही दिशा निर्देश देगा।

टाइगर किंग क्रीम की कीमत – Tiger King Cream Price

टाइगर किंग क्रीम की कीमत लगभग 200 रूपये हैं। टाइगर किंग क्रीम की कीमत डॉक्टर की पर्चे पर मिलने वाली दवा है। जिससे आप अपने नजदीकी मेडिकल स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

टाइगर किंग क्रीम पुरुषों द्वारा बिस्तर पर अपनी टाइमिंग बढ़ाने के लिए इस्तेमाल की जाती है। कई पुरुष ऐसे होते हैं जो शारीरिक संबंध बनाने के दौरान जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं जिससे उनके महिला साथी को संतुष्टि नहीं मिल पाती हैं। ऐसी स्थिति में टाइगर किंग क्रीम आपके बहुत काम आ सकती है।

मेडिकल स्टोर और ऑनलाइन स्टोर में दोनों की कीमत थोड़ी अलग अलग हो सकती है। इसलिए आप अपने जरूरत के अनुसार खरीद सकते हैं। लेकिन टाइगर किंग क्रीम एक आयुर्वेदिक क्रीम है लेकिन इसके दुष्प्रभाव से बचने के लिए आपको डॉक्टर की परामर्श जरूर लेनी चाहिए।

टाइगर किंग क्रीम

TIGER KING Cream For Men

  • बिस्तर में टाइमिंग बढ़ाने में
  • शीघ्र स्खलन से छुटकारा
  • सुडौल और लम्बा करने में
  • कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं

टाइगर किंग क्रीम लगाने से क्या होता है – Tiger King Cream Lagane Se Kya Hota Hai

टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करने से पुरुषों के औजार में रक्त का संचार तेज गति से होने लगता है। जिससे उनका औजार सख्त और खड़ा हो जाता है साथ ही शारीरिक संबंध के दौरान बिस्तर में लंबे समय तक टिकने में मदद मिलते है।

अगर कोई व्यक्ति शीघ्रपतन , नपुसंकता, खड़ा ना होना जैसी समस्या से परेशान है तो टाइगर किंग क्रीम उसके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। टाइगर किंग क्रीम को पुरुषों को अपने औजार पर लगाकर हल्के हाथो से मसाज करना चाहिए। यह 10-15 मिनट बाद अपना असर दिखाना शुरू कर देती है।

इस दवा का इस्तेमाल करने से पुरुष जोश में आ जाता है और शारीरिक सम्बन्ध बनाने की तीव्र इच्छा होने लगती है। शारीरिक संबंध के दौरान दौरान पुरुष अपनी महिला साथी के साथ लंबा समय बिताते है जिससे चरम सुख का आनंद मिलता है। लेकिन हमेशा डॉक्टर की सलाह लेकर ही इस दवा का सेवन करें।

टाइगर किंग क्रीम के फायदे – Tiger King Cream Ke Fayde

शारीरिक संबंध के दौरान दोनों पार्टनर को संतुष्टि मिलना बहुत आवश्यक होता है, नहीं तो दोनों के बीच मन मुटाव होने लगता हैं। अगर कोई पुरुष शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अपने महिला साथी को संतुष्ट नहीं कर पाता है तो महिलायें पराये मर्द की तरह आकर्षित होने लगती है।

ऐसी स्थित में अगर पुरुष डॉक्टर्स से परामर्श लेते हैं तो डॉक्टर्स टाइगर किंग क्रीम इस्तेमाल करने की सलाह देते हैं। टाइगर किंग क्रीम एक आयुर्वेदिक क्रीम है जो पुरुष के औजार में रक्त के प्रवाह को बढ़ाकर शारीरिक संबंध के दौरान टाइमिंग को बढ़ाने मदद मिलती है जिससे महिला साथी को चरम-सुख का आनंद मिलता है।

यहाँ पर हम आपको बताने जा रहें हैं कि टाइगर किंग क्रीम के फायदे क्या-क्या होते हैं –

  • टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करने का सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि इससे बिस्तर पर पुरुषों की परफॉरमेंस बढ़ती है जिससे आप अपने साथी के साथ लम्बे समय तक शारीरिक संबंध बना सकते हैं।
  • अगर आप शारीरिक संबंध के दौरान जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं जिससे अपने पार्टनर के सामने शर्मिन्दगी महसूस होती है तो टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करने के बाद आपको शर्मिंदगी का सामना नहीं करना पड़ेगा।
  • टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करने से आपकाऔजार सख्त और तनकर खड़ा हो जाएगा जिससे आप लंबे समय तक शारीरिक सम्बन्ध बना सकेंगे।
  • इस किंग क्रीम का इस्तेमाल करने से आपका जल्दी स्खलित नहीं होते हैं इससे आपके पार्टनर को आपसे पूर्ण संतुष्टि मिलेगी।
  • अगर आप अपने वैवाहिक लाइफ को और भी ज्यादा मजेदार व रोमांटिक बनाना चाहते है तो टाइगर किंग क्रीम आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इससे आप अपनी लाइफ पार्टनर को चरम-सुख प्रदान कर सकते

टाइगर किंग क्रीम के नुकसान – Tiger King Cream Ke Nuksan

टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल 18 वर्ष या इसके अधिक उम्र के पुरुषों को करना चाहिए। टाइगर किंग क्रीम एक आयुर्वेदिक क्रीम है लेकिन फिर भी आपको डॉक्टर की परामर्श लेकर ही इस्तेमाल करना चाहिए,नहीं तो फायदे की जगह नुकसान भी उठाने पड़ सकते हैं।

अगर को व्यक्ति टाइगर किंग क्रीम इस्तेमाल करने का विचार बना रहा हैं, तो कुछ मामलों में टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करने से नुकसान भी हो सकता है। तो चलिए जानते हैं कि टाइगर किंग क्रीम के नुकसान क्या-क्या हो सकते हैं।

  • टाइगर किंग क्रीम का अधिक इस्तेमाल करने से आपके औजार पर खुजली और दाने की समस्या हो सकती है।
  • अगर आप टाइगर किंग क्रीम का अधिक इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसकी लत लग सकती है।
  • कई पुरुषों में टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करने से जलन और एलर्जी महसूस हो सकती है।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि टाइगर किंग क्रीम कैसे लगाये। टाइगर किंग क्रीम एक आयुर्वेदिक दवा है जिसका इस्तेमाल पुरुष द्वारा किया जाता हैं। इस क्रीम का इस्तेमाल पुरुष अपने औजार पर करते हैं जिससे उनका औजार सख्त और खड़ा हो जाता है साथ ही बिस्तर पर परफॉरमेंस बढ़ती है।

टाइगर किंग क्रीम को आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं। टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल आपको सही तरीके से करना चाहिए है। इसका उपयोग आनन फानन मे नहीं करना चाहिए साथ ही डॉक्टर की सलाह लेकर इस्तेमाल करना चाहिए। अन्यथा आपको बेहतर परिणाम नहीं मिलेगा।

डिस्क्लेमर – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *