हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए, 2 घंटे तक खड़ा रहेगा

हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए – हिमालया कॉन्फिडो टैबलेट एक आयुर्वेदिक दवा है जिसका इस्तेमाल करने से पुरुषों द्वारा किया जाता है। इस दवा का सेवन करने से पुरुषों में नपुंसकता, शीघ्रपतन, और ढीलेपन की समस्या से छुटकारा मिलता है।

अगर कोई पुरुष शारीरिक संबंध के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाता है या जल्दी डिस्चार्ज हो जाता है तो डॉक्टर हिमालय कॉन्फिडो लेने की सलाह देते हैं।

हिमालय कॉन्फिडो को लेकर लोगो के मन में कई सवाल चलते हैं जैसे हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए, हिमालय कॉन्फिडो खाने का तरीका, हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स के फायदे आदि। इन सभी सवालों के जवाब आपको इस पोस्ट में मिलेंगे, इसलिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए
हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए

हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए – Himalaya Confido Kitne Din Tak Khana Chahiye

हिमालय कॉन्फिडो दवा हिमालया कंपनी द्वारा निर्मित एक आयुर्वेदिक दवा हैं। यह दवा आपको किसी भी आयुर्वेदिक दुकान पर आसानी से मिल जाती हैं। लेकिन कोई भी दवा का सेवन करने से पहले आपको डॉक्टर की सलाह जरूर लेनी चाहिए।

हिमालय कॉन्फिडो दवा को 1-2 महीने से अधिक नही खाना चाहिए। अगर 1-2 महीने के अन्दर इसका असर दिखने लगे तो आगे भी खा सकते हैं। हिमालय कॉन्फिडो की सही खुराक और दिशा निर्देश के लिए आपको डॉक्टर की परामर्श जरूर लेनी चाहिए।

हिमालया कॉन्फिडो टैबलेट
Himalaya Confido Tablet

हिमालय कॉन्फिडो खाने का तरीका – Himalaya Confido Khane Ka Tarika

हिमालय कॉन्फिडो को खाली पेट या खाना खाने के बाद सेवन किया जा सकता है। इस दवा को आप दिन में दो बार सुबह और शाम को गुनगुने पानी के साथ सेवन कर सकते हैं।

हिमालय कॉन्फिडो का सेवन उन्ही पुरुषों को करना चाहिए जिन्हें शीघ्रपतन, नपुसंकता, स्वप्नदोष जैसी समस्याएं हैं। हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट खाने का निर्णय स्वयं ना लें बल्कि किसी डॉक्टर की राय लेकर सेवन करना चाहिए।

डॉक्टर आपके स्वास्थ्य और स्थिति की जांच करके इसकी सही खुराक लेने की दिशानिर्देश देंगे।

हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स के फायदे – Himalaya Confido Tablets Ke Fayde

एक वैवाहिक जीवन में शारीरिक संबंध के दौरान दोनों को संतुष्टि मिलना बहुत आवश्यक होता है, नहीं तो पति-पत्नी के बीच मन मुटाव होने लगता हैं। अगर कोई पुरुष शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अपने पत्नी को संतुष्ट नहीं कर पाता है तो कई महिलायें पराये मर्द की तरफ आकर्षित होने लगती है।

ऐसी स्थिति में अगर कोई पुरुष डॉक्टर्स से परामर्श लेता हैं तो डॉक्टर्स हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स लेने की सलाह देते हैं। हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स में कई प्रकार के औषधीय तत्व मौजूद होते हैं जो कि पुरुषों का टेस्टोस्टेरॉन के स्तर को बढ़ाने में मदद करते हैं, जिससे बिस्तर में उनकी परफॉरमेंस बढ़ती है।

यहाँ पर हम आपको बताने जा रहें हैं कि हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स के फायदे क्या-क्या होते हैं –

  • हिमालय कॉन्फिडो का सेवन करने से बिस्तर में आपकी परफॉरमेंस बढ़ती है जिससे आप अपने साथी के साथ लम्बे समय तक शारीरिक संबंध बना सकते हैं।
  • अगर आप शारीरिक संबंध के दौरान जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं जिससे अपने पार्टनर के सामने शर्मिन्दगी महसूस होती है तो हिमालय कॉन्फिडो का सेवन करने से आपको शर्मिंदगी का सामना नहीं करना पड़ेगा।
  • हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स लेने आपका औजार सख्त और तनकर खड़ा हो जाएगा जिससे आप लंबे समय तक शारीरिक सम्बन्ध बना सकेंगे।
  • बहुत सारे पुरुष ऐसे होते हैं जिनके वीर्य में शुक्राणुओं की कमी देखने को मिलती हैं, ऐसे में हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स का सेवन करना बहुत फायदेमंद हो सकता है।
  • हिमालय कॉन्फिडो टैबलेट लेने से आप अपनी वैवाहिक लाइफ को और भी ज्यादा मजेदार व रोमांटिक बना सकते हैं और बिस्तर में अपनी लाइफ पार्टनर को सतुष्ट कर सकते हैं।
  • ऐसे पुरुष जो नपुंसकता की समस्या से जूझ रहे हैं और अपने पार्टनर को शारीरिक सुख नही दे पा रहे हैं, ऐसे में हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स बहुत कारगर मानी जाती हैं।
  • हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट्स का सेवन करने से पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन की कमी दूर होती है।

हिमालय कॉन्फिडो के नुकसान – Himalaya Confido Tablet Ke Nuksan

हिमालय कॉन्फिडो का सेवन 18 वर्ष या इसके अधिक उम्र के पुरुषों को सेवन करना चाहिए। साथ ही सेवन करने से पहले किसी डॉक्टर की सलाह जरूर लेनी चाहिए,नहीं तो फायदे की जगह नुकसान भी उठाने पड़ सकते हैं।

अगर आप हिमालय कॉन्फिडो लेने का विचार बना रहे हैं, तो कुछ मामलों में हिमालय कॉन्फिडो का सेवन करने से नुकसान भी हो सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट के नुकसान क्या-क्या हो सकते हैं।

  • हिमालय कॉन्फिडो टेबलेट का अधिक मात्रा में सेवन करने से सिरदर्द और अनिद्रा की समस्या हो सकती है।
  • हिमालय कॉन्फिडो में मौजूद घटकों से कुछ लोगो को एलर्जी की समस्या हो सकती है।
  • कुछ लोगो में हिमालय कॉन्फिडो का सेवन करने से पाचनतंत्र खराब और पेट से जुडी समस्याएं हो सकती है।
  • अगर आप हिमालय कॉन्फिडो टैबलेट की गलत खुराक लेते हैं तो किडनी और लिवर को नुकसान पहुच सकता है।
  • हिमालय कॉन्फिडो का सेवन शराब पीने के बाद ना करें और सेवन करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए। हिमालय कॉन्फिडो टैबलेट का इस्तेमाल अधिकतर पुरुष ही करते हैं। इस दवा का सेवन करने से पुरुषों में नपुसंकता, शीघ्रपतन, स्वप्नदोष जैसी समस्याओं से छुटकारा मिलता है।

हिमालय कॉन्फिडो टैबलेट को आप खाली पेट या खाना खाने के बाद पानी के साथ सेवन कर सकते हैं। इस दवा को 1 से 2 महीने तक लेने की सलाह दी जाती हैं। और इसका इस्तेमाल कभी भी बिना डॉक्टर की परामर्श के नहीं करना चाहिए।

डिस्क्लेमर – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

5/5 - (1 vote)
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *