हिमकोलिन जेल कितने दिन तक लगाना चाहिए, 2 घंटे तक खड़ा रहेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हिमकोलिन जेल कितने दिन तक लगाना चाहिए – हिमकोलिन जेल पुरुषों द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाला एक प्राकृतिक हर्बल जेल है। इस जेल का इस्तेमाल करने से पुरुषो में नपुंसकता, ढीलापन, शीघ्रपतन, खड़ा ना होना जैसे गुप्त रोगों से छुटकारा मिलता है।

हर पार्टनर की इच्छा होती है कि शारीरिक सम्बन्ध के दौरान उसे पूर्ण संतुष्टि मिले। लेकिन बहुत सारे पुरुष ऐसे होते हैं जो बिस्तर में अच्छी परफॉरमेंस नहीं दे पाते हैं जिससे उनके पार्टनर को संतुष्टि नहीं मिल पाती हैं, ऐसे में उन्हें हिमकोलिन जेल का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है।

हिमकोलिन जेल को लेकर लोगो के मन में कई सवाल चलते हैं जैसे हिमकोलिन जेल कितने दिन लगाना चाहिए, हिमालय हिमकोलिन जेल लगाने का तरीका, हिमकोलिन जेल के फायदे और नुकसान आदि। इन सभी सवालों के जवाब आपको इस पोस्ट में मिलेंगे, इसलिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

हिमकोलिन जेल कितने दिन तक लगाना चाहिए
हिमकोलिन जेल कितने दिन तक लगाना चाहिए

हिमकोलिन जेल कितने दिन तक लगाना चाहिए – Himcolin Gel Kitne Din Tak Lagana chahiye

हिमकोलिन जेल को आप रोजाना दिन में 2 बार लगा सकते हैं। अगर आप शीघ्रपतन, नपुसंकता, औजार में ढीलापन, खड़ा ना होना जैसी समस्या के लिए इस जेल का इस्तेमाल कर रहे हैं तो बेहतर परिणाम पाने के लिए आपको 1 महीने तक इस्तेमाल करना चाहिए।

हिमकोलिन जेल पूर्ण रूप से आयुर्वेदिक जेल है जिसक साइड इफेक्ट लगभग ना के बराबर हैं। लेकिन फिर भी इस जेल का इस्तेमाल से पहले आपको डॉक्टर की परामर्श जरुर लेनी चाहिए।

हिमालया हिमकोलिन जेल
Himalaya Himcolin Gel

हिमालय हिमकोलिन जेल लगाने का तरीका – Himalaya Himcolin Gel Lagane Ka Tarika

हिमकोलिन जेल एक प्रसिद्ध आयुर्वेदिक उत्पाद है जिसे हिमालया कंपनी द्वारा बनाया गया है। इस जेल में कुछ ऐसे प्राकृतिक तत्व मौजूद होते हैं, जो आपको अन्य किसी जेल या दवा में नहीं मिलते हैं। अगर आप भी आयुर्वेदिक तरीके से अपने औजार को मोटा और लम्बा करना चाहते हो तो हिमकोलिन जेल आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा।

हिमालय हिमकोलिन जेल के शारीरिक संबंध बनाने से आधा घंटा पहले इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है। इस जेल की थोड़ी सी मात्रा लेकर अपने औजार पर लगायें और 1 मिनट तक मसाज करें। यह जेल त्वचा द्वारा आसानी से अवशोषित हो जाती है और आपके औजार में रक्त संचार की गति को बढ़ाता है।

इस जेल को अपने औजार पर लगाने से पहले आपको गुनगुने पानी से अपने औजार को साफ कर लेना चाहिए, जिससे आपके औजार के अंदर की नसें खुल जाती है। उसके बाद इसे कपड़े से पोछ लें और औजार के निचले हिस्से तक ही आपको जेल लगाना है। इस बात का ध्यान रखें कि हिमकोलिन जेल को अपने औजार के ऊपर के टोपे पर नहीं लगाना है।

अगर गलती से यह जेल आपके औजार के टोपे पर लग गया है तो तुरंत इस अच्छे कपड़े से साफ कर लें या हो सके तो उस कपड़े को गुनगुने पानी में भिगोकर अपने औजार का ऊपरी का हिस्सा साफ कर लें।

हिमकोलिन जेल का उपयोग करने से आपका औजार लंबा और मोटा करने हो जाता है। साथ ही शारीरिक सम्बन्ध के दौरान आपको लम्बे समय तक टिकने में मदद करता है।

हिमकोलिन जेल लगाने से क्या होता है – Himcolin Gel Lagane Se Kya Hota Hai

हिमकोलिन जेल में कुछ ऐसे प्राकृतिक तत्व मौजूद होते हैं जो ऊतकों में रक्त प्रवाह की गति को तेज कर हैं जिससे आपका औजार सख्त और तनकर खड़ा हो जाता है।

हिमकोलिन जेल लगाने से आपके औजार की मसल्स को मजबूत मिलती है। ये जेल आपके औजार को लम्बे समय तक खड़ा रखता है जिससे आप शारीरिक संबंध के दौरान जल्दी डिस्चार्ज नहीं होते हैं और बिस्तर में अपने पार्टनर के साथ लम्बी परफॉरमेंस देते हैं।

हिमालय हिमकोलिन जेल के फायदे – Himalaya Himcolin Gel Ke Fayde

एक वैवाहिक जीवन में सुख और संतोष की तलाश हर किसी को होती है। लेकिन बहुत सारे लोग ऐसे होते हैं जो अपनी वैवाहिक लाइफ से खुश नहीं रहते हैं, ऐसे में पत्नी-पत्नी के रिश्ते दरार आने लगती हैं।

ऐसे पुरुष जो शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अपने पत्नी को संतुष्ट नहीं कर पाते है, उन्हें एक बार हिमालय हिमकोलिन जेल का इस्तेमाल करके जरूर देखना चाहिए।

यहाँ पर हम आपको बताने जा रहें हैं कि हिमालय हिमकोलिन जेल के फायदे क्या-क्या होते हैं –

  • हिमालय हिमकोलिन जेल का इस्तेमाल करने से बिस्तर में आपकी टाइमिंग बढ़ती है जिससे आप लम्बे समय तक शारीरिक संबंध बना सकते हैं।
  • हिमालय हिमकोलिन जेल को लगाने पुरुषों के औजार में रक्त संचार अच्छी तरह से होता है।
  • ऐसे पुरुष जिनका औजार छोटा और पतला है उनके लिए यह जेल बहुत कारगर मानी जाती है।
  • हिमकोलिन जेल के नियमित रूप से इस्तेमाल करने से शीघ्रपतन की समस्या दूर होते है।
  • हिमकोलिन जेल में पाए जाने वाले प्राकृतिक तत्व आपकी यौन इच्छा को बढ़ाने में मदद करते हैं।
  • यह जेल आपके औजार की नशों को मजबूत बनाने में मदद करता है।
  • अगर आपका मन शारीरिक संबंध बनाने के लिए नहीं हो रहा है, तो इस जेल को लगाने से आपका मूड बदल सकता है।
  • हिमकोलिन जेल को औजार पर लगाने से अधिक देर तक खड़ा रखने मदद करता है।

हिमालय हिमकोलिन जेल के नुकसान – Himalaya Himcolin Gel Ke Nuksan

हिमालय हिमकोलिन जेल का इस्तेमाल उन्ही पुरुषों को करना चाहिए जिनका छोटा और पतला है साथ ही शारीरिक संबंध के दौरान जल्दी स्खलित हो जाते हैं। इसके अलावा 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के पुरुषों को ही इस जेल का इस्तेमाल करना चाहिए।

अगर आप हिमालय हिमकोलिन जेल लगाने का विचार बना रहे हैं, तो इस्तेमाल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें ,नहीं तो फायदे की जगह नुकसान भी उठाने पड़ सकते हैं।

यहाँ पर हम आपको बताने जा रहें हैं कि हिमालय हिमकोलिन जेल के नुकसान क्या-क्या होते हैं –

  • कुछ लोगों को हिमकोलिन जेल लगाने से खुजली की समस्या हो सकती है।
  • हिमकोलिन जेल का इस्तेमाल करने से कुछ लोगो को एलर्जी की समस्या हो सकती है।
  • इस क्रीम को महिलाओं की यो.नि पर नहीं लगाना चाहिए।
  • कुछ मामलों में, हिमकोलिन जेल का इस्तेमाल करने से धर्मघात या रक्तस्राव की समस्या हो सकती है।
  • अगर कोई व्यक्ति किसी प्रकार के संक्रमण से पीड़ित है तो उसे हिमकोलिन जेल का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।
  • हिमालय हिमकोलिन जेल का इस्तेमाल केवल त्वचा के बाहरी हिस्से पर ही करना चाहिए।
  • अगर आप किसी अन्य दवा का इस्तेमाल कर रहे हैं तो इस जेल को इस्तेमाल करने से पहले डॉक्टर की परामर्श जरूर लें।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि हिमकोलिन जेल कितने दिन तक लगाना चाहिए। हिमकोलिन जेल में प्राकृतिक और आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों का मिश्रण मौजूद होता है। जिसका इस्तेमाल करने से पुरुषों का औजार लम्बा, मोटा और तनकर खड़ा हो जाता है।

हिमकोलिन जेल को आप नियमित रूप दिन में 2 बार लगा सकते हैं। इस जेल में मौजूद तत्व आपके औजार में रक्त प्रवाह और स्तंभनशक्ति को बढ़ाते हैं जिससे शारीरिक संबंध के दौरान चरम सुख का आनंद प्राप्त होता है।

डिस्क्लेमर – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *