टेंटेक्स फोर्ट कितने दिन में असर दिखाता है, 2 घंटे तक खड़ा रहेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टेंटेक्स फोर्ट कितने दिन में असर दिखाता है – हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट पुरुषों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली दवा है। इस दवा का सेवन करने से पुरुषों में नपुंसकता, शीघ्रपतन, और ढीलेपन की समस्या से छुटकारा मिलता है।

हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट में कुछ ऐसे प्राकृतिक तत्व मौजूद होते हैं जो शरीर में टेस्टोंस्तेरोंन के स्तर को प्रभावी ढंग से बढ़ाते हैं। जिससे पुरुषों के अन्दर कामोत्तेजना की भावना जागृत होती है और बिस्तर पर अपने पार्टनर के साथ लम्बी परफॉरमेंस देते हैं।

हिमालय टेंटेक्स फोर्ट को लेकर लोगो के मन में कई सवाल चलते हैं जैसे टेंटेक्स फोर्ट कितने दिन में असर दिखाता है, टेंटेक्स फोर्ट कब लेना चाहिए,टेंटेक्स फोर्ट के फायदे, टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट के नुकसान आदि। इन सभी सवालों के जवाब आपको इस पोस्ट में मिलेंगे, इसलिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

टेंटेक्स फोर्ट कितने दिन में असर दिखाता है
टेंटेक्स फोर्ट कितने दिन में असर दिखाता है

टेंटेक्स फोर्ट कितने दिन में असर दिखाता है – Tentex Forte Kitne Din Me Asar Dikhata Hai

टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट हिमालया कंपनी द्वारा निर्मित एक आयुर्वेदिक दवा हैं। अगर कोई पुरुष शारीरिक संबंध के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाता है या जल्दी डिस्चार्ज हो जाता है तो डॉक्टर टेंटेक्स फोर्ट लेने की सलाह देते हैं।

अगर आप शीघ्रपतन, नपुसंकता, स्वप्दोश या फिर कोई अन्य गुप्त रोग के लिए इस दवा का सेवन कर रहे हैं तो बेहतर परिणाम पाने के लिए आपको कम से कम इस दवाई का 2 से 4 सप्ताह सेवन करना चाहिए। अगर आपको 2 से 4 सप्ताह में किसी भी प्रकार का फर्क नहीं दिख रहा हैं तो आपको डॉक्टर की परामर्श जरूर लेनी चाहिए।

कई बार यह भी निर्भर करता है कि आपको किस प्रकार की बीमारी हैं। अगर आपको कोई सामान्य बीमारी हैं और आप टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट का सेवन कर रहे हैं तो जल्दी असर देखने को मिल सकता है। लेकिन सही खुराक और दिशा निर्देश के लिए आपको डॉक्टर की परामर्श जरूर लेनी चाहिए।

हिमालया टेनटेक्स फोर्टे टैबलेट

Himalaya Tentex Forte Tablets

  • 100% आयुर्वेदिक दवा
  • बिस्तर में टाइमिंग बढ़ाने में
  • शीघ्र स्खलन से छुटकारा
  • कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं

टेंटेक्स फोर्ट कब लेना चाहिए?

टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट उन पुरुषों को करना चाहिए जो शारीरिक संबंध के दौरान अपनी महिला साथ को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं और जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं। इसके साथ ही पुरुषों में नपुसंकता, खड़ा ना होना, शुक्राणु में कमी, शीघ्रपतन जैसे गुप्त रोगों में इस दवाई का सेवन करने की सलाह दी जाती है।

हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट को खाली पेट या खाना खाने के बाद सेवन किया जा सकता है। इस दवा को आप दिन में दो बार सुबह और शाम को गुनगुने पानी के साथ सेवन कर सकते हैं।

टेंटेक्स फोर्ट के फायदे – Tentex Forte Ke Fayde

एक वैवाहिक जीवन में शारीरिक संबंध के दौरान पति-पत्नी को संतुष्टि मिलना चाहिए है, नहीं तो दोनों के रिश्ते दरार आने लगती हैं। अगर पुरुष शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अपने पत्नी को संतुष्ट नहीं कर पाता है तो कई महिलायें पराये मर्द से अपनी वासना को शांत करने का प्रयास करती है।

हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट में अश्वगंधा, शिलाजीत, कपिकाछू, मकरध्वज, वृद्ददारू, गोक्षुरा जैसे कई औषधीय तत्व मौजूद होते हैं जो कि पुरुषों का टेस्टोस्टेरॉन के स्तर को बढ़ाने में मदद करते हैं, जिससे शारीरिक संबंध के दौरान लम्बे समय तक टिके रहते हैं और अपने लाइफपार्टनर को संतुष्ट कर देते हैं।

यहाँ पर हम आपको बताने जा रहें हैं कि हिमालय टेंटेक्स फोर्ट के फायदे क्या-क्या होते हैं –

  • टेंटेक्स फोर्ट का सेवन करने से बिस्तर में आपकी टाइमिंग बढ़ती है जिससे आप लम्बे समय तक शारीरिक संबंध बना सकते हैं।
  • टेंटेक्स फोर्ट का सेवन करने से पुरुषों में स्वप्नदोष की समस्या से निजात मिलता है।
  • ऐसे पुरुष जो नपुंसकता की समस्या से जूझ रहे हैं उनके लिए यह दवा कारगर मानी जाती है।
  • शुक्राणुओं के संख्या बढ़ाने और पतले वीर्य को गाढ़ा करने में मदद मिलती है।
  • हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टेबलेट्स लेने पुरुषों के औजार में रक्त संचार अच्छी तरह से होता है।
  • हिमालय टेंटेक्स फोर्ट का सेवन करने से पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन के स्तर में सुधार आता है।
  • हिमालय टेंटेक्स फोर्ट में मौजूद तत्व चिंता और तनाव को दूर करने में मदद करते हैं।

टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट के नुकसान – Himalaya Tentex Forte Ke Nuksan

हिमालय टेंटेक्स फोर्ट का सेवन 18 वर्ष या इसके अधिक उम्र के पुरुषों को सेवन करना चाहिए। साथ ही उन्ही पुरुषों को सेवन करना चाहिए, जिन्हें स्वप्नदोष, नपुंसकता, शीघ्रपतन या कोई अन्य गुप्त रोग से जुड़ी समस्या हो।

अगर आप हिमालय कॉन्फिडो लेने का विचार बना रहे हैं, तो सेवन करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें ,नहीं तो फायदे की जगह नुकसान भी उठाने पड़ सकते हैं।

यहाँ पर हम आपको बताने जा रहें हैं कि हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट के नुकसान क्या-क्या होते हैं –

  • हिमालय टेंटेक्स फोर्ट का अधिक मात्रा में सेवन करने से सिरदर्द की समस्या हो सकती है।
  • हिमालय कॉन्फिडो में मौजूद घटकों से कुछ लोगो को एलर्जी की समस्या हो सकती है।
  • कुछ लोगो में हिमालय टेंटेक्स फोर्ट का सेवन करने से बहुत अधिक पसीना आने लगता है।
  • हिमालय टेंटेक्स फोर्टट का अधिक मात्रा में अनिद्रा की समस्या हो सकती है।
  • इस दवा का ओवरडोज लेने से उच्च रक्तचाप की समस्या हो सकती है।
  • अगर आप टेंटेक्स फोर्ट की सही खुराक नहीं लेते हैं तो पाचनतंत्र और पेट से जुडी समस्याएं हो सकती है।
  • हिमालय टेंटेक्स फोर्ट का सेवन शराब पीने के बाद ना करें और सेवन करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि टेंटेक्स फोर्ट कितने दिन में असर दिखाता है। हिमालय टेंटेक्स फोर्ट पूर्ण रूप से आयुर्वेदिक हर्बल सप्लीमेंट है जिसका सेवन करने से पुरुषों में नपुसंकता, शीघ्रपतन, स्वप्नदोष जैसे गुप्त रोगों से छुटकारा मिलता है।

हिमालय टेंटेक्स फोर्ट को आप खाली पेट या खाना खाने के बाद पानी के साथ सेवन कर सकते हैं। इस दवा को 2 से 4 सप्ताह तक लेने की सलाह दी जाती हैं। इस दवाई का इस्तेमाल आपको डॉक्टर की देखरेख में ही करना चाहिए।

डिस्क्लेमर – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1 Comment

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *