1 घंटे तक खड़ा रहे tablet और घोड़े जैसी ताकत लायें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet – हर व्यक्ति चाहता है कि वो अपने लाइफ पार्टनर के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाकर चरम-सुख का आनंद प्राप्त करें। लेकिन कुछ पुरुष ऐसे होते हैं जिनका औजार खड़ा नहीं होता है और शारीरिक सम्बन्ध के दौरान जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं।

आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे कि 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet कौन सी है। जिसका इस्तेमाल करके आप लम्बे समय तक अपने पार्टनर के साथ शारीरिक सम्बन्ध बना सकते हैं और उसे संतुष्ट कर सकते हैं।

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet
1 घंटे तक खड़ा रहे tablet

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet – 1 Ghante Tak Khada Rahe Tablet

आमतौर पर एक पुरुष का शारीरिक सम्बन्ध बनाने का औसतन समय 7- 10 मिनट होता है। लेकिन अगर कोई पुरुष 3 मिनट के अन्दर ही स्खलित हो जाता है तो उसे शीघ्रपतन कहा जाता है। शीघ्रपतन का इलाज जितना जल्दी हो सके कर लेना चाहिए नहीं तो वैवाहिक जीवन में दोनों के बीच मन-मुटाव होने लगता है।

वैसे मार्केट में कई सारी दवा कंपनी है जो 1 घंटे तक खड़ा रखने का दावा करती हैं। यहाँ पर हम आपको 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet के नाम बताने जा रहे हैं जिनका इस्तेमाल आप कर सकते हैं। यहाँ पर हम आपको सलाह देंगे कि किसी भी दवा का इस्तेमाल करने से पहले किसी डॉक्टर परामर्श जरूर लें।

तो चलिए जानते हैं कि 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet कौन-कौन सी हैं।

(1) वियाग्रा टेबलेट – Viagra Tablets

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet का नाम वायग्रा है। वायग्रा एक वबहुचर्चित दवा है जिसका इस्तेमाल करने से शीघ्रस्खलन, खड़ा ना होना और नपुंसकता की समस्या को दूर करने में भी मदद करता है। साथ ही लम्बे समय तक बिस्तर में टिके रहने में मदद करता है।

वायग्रा नीले रंग की Tablets होती है जो खासकर पुरुषों द्वारा इस्तेमाल की जाती है। इसकी एक गोली को आप खाना खाने के बाद पानी के साथ ले सकते है। वायग्रा का असर लगभग 4-5 घंटे तक रहता है।

वियाग्रा टेबलेट
वियाग्रा टेबलेट

(2) पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल – Patanjali Ashwagandha Capsule

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet के रूप में पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल का सेवन किया जा सकता है। पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल एक आयुवेदिक दवा है जिसका निर्माण पतंजलि कंपनी द्वारा किया जाता है। इस दवा का सेवन करने से पुरुष के औजार को ताकत मिलती है जिससे बिस्तर में लम्बे समय तक टिके रहते हैं।

जिन पुरुषों का औजार खड़ा नहीं होता है उन्हें एक बाद पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल का सेवन जरूर करना चाहिए। पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल को आप गुनगुने पानी या दूध के साथ सेवन कर सकते हैं।

पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल
पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल

(3) बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड प्लस कैप्सूल – Baidyanath Vita Ex Gold Plus Capsule

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet के रूप में बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड प्लस कैप्सूल का सेवन किया जा सकता है। बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड प्लस कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है। इस दवा का सेवन करने से पुरुषों में शीघ्रखलन, नपुंसकता, खड़ा ना होना जैसी परेशानी से निजात दिलाने मदद मिलती है।

बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड प्लस कैप्सूल में अश्वगंधा, सफेद मूसली, स्वर्ण भस्म और कई प्रकार औषधीय तत्व मौजूद होते है। जिसका सेवन करने से पुरुषों की अंदरूनी कमजोरी दूर होती है और लम्बे समय तक बिस्तर में अपने पार्टनर के साथ परफॉरमेंस देने में मदद मिलती है।

बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड प्लस कैप्सूल
Baidyanath Vita Ex Gold Plus Capsule

(4) डाबर शिलाजीत टेबलेट – Dabur Shilajit Tablet

हमारे देश में शिलाजीत का इस्तेमाल प्राचीन काल से आयुर्वेदिक दवाइयाँ बनाने और कई प्रकार के रोगों को ठीक करने में होता आ रहा है। डाबर शिलाजीत टेबलेट एक आयुर्वेदिक दवा है। जिसका इस्तेमाल करने से पुरुषों में शीघ्रस्खलन, खड़ा ना होना और नपुंसकता को दूर करने में मदद मिलती है।

अगर आप शारीरिक सम्बन्ध के दौरान जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं और अपनी लाइफ पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते है। तो ऐसे में फिर आपको एक बार डाबर शिलाजीत टेबलेट का इस्तेमाल करना चाहिए।

डाबर शिलाजीत टेबलेट
डाबर शिलाजीत टेबलेट

(5) हिमालया शतावरी टेबलेट – Himalaya Shatavari Tablet

हिमालया शतावरी टेबलेट एक आयुर्वेदिक दवा है जिसका निर्माण हिमालया कंपनी द्वारा किया जाता है। अगर आपको पतंजली के प्रोडक्ट पसंद नही है तो हिमालया शतावरी टेबलेट आपके लिए एक अच्छा विकल्ल्प हो सकता है।

हिमालया शतावरी टेबलेट का सेवन करने से पुरुषों का शीघ्र स्खलन की समस्या दूर होती है और बिस्तर में लम्बी परफॉरमेंस देते है। इसकी 1-1 टैबलेट को सुबह और शाम गुनगुने पानी या दूध के साथ सेवन कर सकते हैं।

(6) मैनफोर्स टेबलेट – Manforce Tablet

मैनफोर्स tablet का इस्तेमाल शीघ्रपतन, खड़ा ना होना, नपुसंकता, शीघ्र स्खलन जैसी समस्या को दूर करने के लिए किया जा सकता है। इस टेबलेट का सेवन करने के पुरुषों के औजार में रक्त का संचार तेज गीत से होता है जिससे बिस्तर पर लम्बी परफॉरमेंस देने में मदद मिलती है।

मैनफोर्स tablet का इस्तेमाल आपको शारीरिक सम्बन्ध बनाने से एक घंटा पहले करना चाहिए। इसका असर लगभग 2 से 4 घंटे तक रहता है। मैनफोर्स tablet का उपयोग करने से पहले एक बार डॉक्टर से जरूर संपर्क करे।

मैनफोर्स टेबलेट
Manforce Tablet

(7) टाडालाफिल – Tadalafil

टाडालाफिल एक बेहतरीन दवा है जिसका इस्तेमाल आप औजार को खड़ा करने और बिस्तर में लम्बी परफॉरमेंस देने के लिए कर सकते हैं। इस दवा का इस्तेमाल करने से आपके औजार में रक्त संचार तेज गति से होने लगता है जिससे आपका औजार सख्त और खड़ा होने लगता है।

अगर आप शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अपनी महिला साथी को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं तो टाडालाफिल का इस्तेमाल कर सकते हैं। एक बार टाडालाफिल टेबलेट खाने से इसका असर 24 से 30 घंटे तक रहता हैं।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet कौन-कौन सी है। शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान अगर आप अच्छा परफॉर्म ना कर पाओ जिससे सारा मजा किरकिरा होता है। कई पुरुष ऐसे होते हैं जो अपनी लाइफ पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। एक वैवाहिक जीवन में अगर ये सिलसिला यूँ ही चलता रहा तो दोनों के बीच मन-मुटाव होने लगता है। इसलिए जितना जल्दी हो सके इस समस्या से छुटकारा पा लेना चाहिए।

अगर आपका औजार खड़ा नहीं होता है या बिस्तर पर अपनी लाइफ पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं तो इस पोस्ट में बताई गई 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet का इस्तेमाल कर सकते हैं। और अपने पार्टनर को चरम सुख का आनंद दे सकते हैं।

नोट – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1 Comment

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *