महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए, 2 मिनट में तैयार होगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए – शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए पुरुष और महिला दोनों का मूड होना चाहिए तभी चरम-सुख का आनंद मिलता है। अगर महिला का मूड नहीं है और कोई पुरुष जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाता है तो इस क्रिया में मजा नहीं आता है।

आमतौर पर पुरुष शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं जबकि महिलाओं को जोश में आने के लिए समय लगता है। जब महिलाओं के अन्दर जोश की कमी आ जाती है तो वह शारीरिक सम्बन्ध बनाने से कतराने लगती है। बहाने बनाती हैं और अपने पार्टनर से दूरी बनाने लगती है।

अगर आपकी महिला साथी भी शारीरिक सम्बन्ध बनाने से कतराती है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं हैं क्योंकि आज आज के इस पोस्ट में हम जानेंगे कि महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए?

महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए
महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए

महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए? Mahilao Ko Josh Me Lane Ke Liye Kya Karna Chahiye

बहुत सारी महिलायें ऐसी होती हैं जिन्हें शारीरिक सम्बन्ध बनाने में रूचि कम हो जाती हैं। महिलाओं में जोश की कमी होने के पीछे कई कारण हो सकते हैं जैसे बहुत ज्यादा शारीरिक परिश्रम करना , मेंटली परेशान होना, अत्यधिक थकान, पार्टनर के साथ खुश ना होना आदि।

महिलाओं के कई ऐसे संवेदनशील अंग होते है। जिसे छूने और सहलाने मात्र से ही उनके अन्दर जोश आ जाता है और वह शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तैयार हो जाती हैं। तो चलिए जानते हैं कि महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए

(1) गर्दन का हिस्सा

महिला की गर्दन बहुत संवेदनशील होती है। अगर कोई पुरूष अपनी महिला साथी के गर्दन पर किस करता है तो वह जोश में आने लगती हैं। इसलिए अगर आप अपनी महिला साथी को जोश में लाना चाहते हैं तो उसके गर्दन पर कुछ समय किस करें।

इस क्रिया को निरंतर कुछ देर तक करने से धीरे-धीरे इसका असर उसके पूर शरीर पर भी पड़ने लग जाता है और वह मदहोश होने लगती है। तब आप उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाकर चरम-सुख का आनंद ले सकते हैं।

(2) नाभि का हिस्सा

महिलाओं को जोश में लाने के लिए नाभि का हिस्सा बहुत संवेदनशील होता है। जब कोई पुरुष महिला के नाभि में किस करता है और हाथ फेरता है तो महिला को जोश आने लगता है।

महिलाओं की नाभि का हिस्सा कितना संवेदनशील होता है। शायद इसके बारे मे आपको अधिक बताने की जरूरत नहीं है। आप पहले से ही जानते होंगे कि नाभि पर किस करने से महिला जल्दी जोश में आ जाती है और फिर आपके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तुरंत ही तैयार हो जाएगी।

(3) गुब्बारे पकड़ना

महिला की बॉडी कुछ इस प्रकार होती है कि उसके निजी अंगो को छूने से तुरंत जोश में आ जाती है। उन्ही निजी अंगों में से महिला के गुब्बारे होते है। महिला के गुब्बारे पुरुषों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं और जब कोई पुरुष महिला के गुब्बारे दबाता और सहलाता है तो महिला तुरंत जोश में आ जाती है।

अगर आप किसी महिला को जोश में लाना चाहते हैं तो उसके दोनों गुब्बारों को सहलाएं, और दवाएं। आप देखेंगे कि थोड़ी देर बाद उसकी साँसे तेज चलने लगेगी और वह आपके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तैयार हो जायेगी।

(4) होंठों पर किस

महिलाओं का होंठ काफी संवेदनशील होता है। जब कोई पुरुष अपनी महिला साथी के होंठ पर किस करता है तो उसे जोश आने लगता है और वह शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तड़पने लगती है।

आप इस बात को शायद पहले से भी जानते रहे होंगे कि महिलाओं को जोश में लाने के लिए होंठ पर किस करना कितना असरदार होता है। जिससे महिलाएं जल्दी ही शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तैयार हो जाती हैं।

(5) कमर का हिस्सा

महिलाओं को जोश में लाने के लिए उसकी कमर बहुत मदद करती है। महिलाओं की कमर भी काफी नाजुक होती है। जब कोई पुरुष अपनी महिला साथी की कमर को पकड़ता है और उसपर हाथ फेरता है तो महिलाएं काफी उत्तेजित अवस्था में आ जाती है।

अगर आपकी लाइफपार्टनर जोश में नहीं आती है तो इस तरीके को अपना सकते हैं। जब एक बार महिला फुल जोश में आ जाती है तो उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाकर संतुष्ट करना काफी आसान हो जाता है।

महिलाओं को जोश में लाने के घरेलू उपाय

विवाहित जीवन में शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान दोनों को संतुष्टि मिलना बहुत आवश्यक होता है नहीं तो पति-पत्नी के बीच मन-मुटाव होने लगता है।

महिलाओं को जोश में लाने के लिए कई आहार होते हैं जिनका सेवन करने से उनमे यौन समस्याएं को दूर हो जाती है। तो चलिए जानते हैं कि महिलाओं को जोश में लाने के लिए कौन-कौन से घरेलू उपाय कर सकते हैं।

(1) लहसुन का सेवन

महिलाओं को जोश में लाने के लिए लहसुन का सेवन करना बहुत फायदेमंद होता है। लहसुन में एंटीकोगुलेंट गुण मौजूद होता है जो महिलाओं के निजी अंगों में रक्त संचार की गति को बढ़ा देता है जिससे महिला को जोश आने लगता है।

जिन महिलाओं को जोश नहीं आता है उनको रात में भोजन के बाद लहसुन की दो कच्ची कलियों को शहद के साथ सेवन करना चाहिए। इस प्रक्रिया से उनकी यौन से जुड़ी समस्यायें दूर हो जायेंगी और वह काफी देर तक बिस्तर में अपने पार्टनर के मजा ले सकती है।

(2) केसर का का प्रयोग

महिलाओं को जोश में लाने के लिए केसर बहुत तेजी से काम करता है। केसर का सेवन करने से महिलाओं में जोश आता है और यौन संबंधी समस्याएं दूर रहती है।

इसके लिए महिलाओं को रात में सोने से पहले केसर को दूध में डालकर पीना चाहिए हैं। इससे महिलाओं में शारीरिक सम्बन्ध बनाने की इच्छा तीव्र हो जाती है। साथ ही शारीरिक सम्बन्ध के दौरान होने वाली कमजोरी से छुटकारा मिलता है।

(3) सेब का सेवन

महिलाओं में जोश बढ़ाने के लिए सेब का सेवन करना रामबाण की तरह काम करता है। साथ ही लम्बे समय तक शारीरिक सम्बन्ध का आनंद लेने में भी मदद करता है। इसलिए जिन महिलाओं में जोश की कमी है उन्हें नियमित रूप से सेब का सेवन करना चाहिए।

सेब में एंटीऑक्सीडेंट, फ्लेवोनॉएड गुण पाया जाता है जो महिलाओं के निजी अंगो में रक्त संचार को तेज करता है, जिससे ये अंग काफी उत्तेजित हो जाते हैं। जिससे महिला जोश में आकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तैयार हो जाती है।

(4) अश्वगंधा का सेवन

अगर किसी महिला में जोश की कमी हैं तो ऐसी महिला को अश्वगंधा का सेवन करना चाहिए। अश्वगंधा एक आयुर्वेदिक जड़ी बूटी होती है जिसका सेवन करने से शरीर में रक्त का संचार अच्छे तरीक से होता है साथ ही महिलाओं में जोश की बढ़ोतरी देखने को मिलती हैं।

महिलाओं में जोश बढ़ाने के लिए १ चम्मच अश्वगंधा चूर्ण को दूध या गुनुगुने पानी के साथ सेवन कर सकती हैं। हालाँकि दूध के साथ सेवन करने से ज्यादा फायदा देखने को मिलता है।

(5) शतावरी का सेवन

जिन महिलाओं का शारीरिक सम्बन्ध से मन उठ गया है उन्हें शतावरी का सेवन करना चाहिए। शतावरी में एंटीइंफ्लेमेटरी गुण मौजूद होते है। जिसका सेवन करने से महिलाओं के निजी अंग उत्तेजित हो जाते है। जिससे महिलाओं का शारीरिक सम्बन्ध बनाने का मन करने लगता है।

महिलाओं में जोश बढ़ाने के लिए उनको शतावरी पाउडर को दूध में मिलाकर सेवन करना चाहिए। इससे महिला के हारमोंस का संतुलन ठीक हो जाता है और धीरे धीरे महिला में के जोश में बढ़ोतरी होने लगती है।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए। बहुत सारी महिलायें ऐसी होती हैं जिनमे शारीरिक सम्बन्ध को लेकर कोई खास उत्साह नहीं होता है। महिलाओं को जोश में लाने के लिए आप इस पोस्ट में बताये गए तरीकों को अपना सकते हैं और चरम सुख का आनंद ले सकते है।

नोट – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *