टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा और 2 घंटे तक खड़ा रहेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा – हर महिला की इच्छा होती है कि उसका पार्टनर उसके साथ लम्बे समय तक शारीरिक सम्बन्ध बनाये जिससे चरम-सुख का आनंद मिले। लेकिन कई पुरुष ऐसे होते हैं जो ज्यादा समय तक बिस्तर में परफॉरमेंस नहीं दे पाते हैं और जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं।

अगर आपका भी अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं और जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं तो चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं हैं। क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे कि टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा में कौन-कौन सी है। जिसकी मदद से आप अपनी टाइमिंग को बढ़ाकर अपने पार्टनर को चरम-सुख का आनंद दे सकते हैं।

टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा
टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा

टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा -Timing Badhane Ki Homeopathic Dawa

आमतौर पर शारीरिक सम्बन्ध के दौरान पुरुषों का टाइमिंग 7-10 मिनट होता है। लेकिन कई पुरुष ऐसे होते हैं जो 3 मिनट के अन्दर ही डिस्चार्ज हो जाते हैं ऐसी स्थिति को शीघ्रपतन कहा जाता है।

शारीरिक सम्बन्ध के दौरान टाइमिंग बढ़ाने के लिए बाजार में कई सारी दवाइयां उपलब्ध हैं। जिसका सेवन करने से शीघ्रपतन, शीघ्र स्खलन और नपुसंकता की समस्या को दूर किया जा सकता है।

यहाँ पर हम आपको कुछ टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनका इस्तेमाल करके टाइमिंग और अपनी स्टैमिना को बढ़ा सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं कि टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा कौन-कौन सी हैं।

(1) कैलेडियम – Caladium

टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा कैलेडियम का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह दवा को खासकर उन पुरुषों के लिए बनाया गया है, जो शीघ्रपतन के कारण लम्बे समय तक शारीरिक सम्बन्ध बनाने में असमर्थ है।

कैलेडियम एक होम्योपैथिक दवा जिसका सेवन करने से पुरुषों को अंदरूनी ताकत मिलती है और शारीरिक सम्बन्ध के दौरान उनकी टाइमिंग को बढ़ाने में मदद मिलती है। टाइमिंग बढ़ाने के लिए कैलेडियम का सेवन रोजाना एक बार किया जा सकता है।

(2) एग्नस कास्टस – Agnus Castus

इरेक्टाइल डिसफंक्शन के कारण पुरुष ज्यादा देर तक बिस्तर में परफॉरमेंस नहीं दे पाते हैं। एग्नस कास्टस का इस्तेमाल बिस्तर में टाइमिंग बढ़ाने और इरेक्टाइल डिसफंक्शन के मामलों में किया जा सकता है। इस दवा का नियमित रूप से सेवन करने से पौरुष शक्ति को बढ़ाता है और शीघ्रपतन को रोकने में मदद करता है।

अगर किसी पुरुष की यौन इच्छा कमजोर है और वो बिस्तर पर अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाता है तो ऐसी स्थिति में होम्योपैथी की एग्नस कास्टस दवा बहुत कारगर साबित हो सकती है। इस दवा का उपयोग करने से पुरुषों की यौन संबंधी समस्याओं को दूर किया जा सकता है।

(3) लाइकोपोडियम – Lycopodium

लाइकोपोडियम का इस्तेमाल टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा के रूप में किया जा सकता है। लाइकोपोडियम एक होम्योपैथिक दवा है जिसका सेवन करने से पुरुषों में होने वाली यौन समस्याओं को दूर किया जा सकता है। इसके अलावा
लाइकोपोडियम शारीरिक कमजोरी को दूर करके और ताकत देता है।

अगर आपकी इरेक्टाइल डिसफंक्शन की वजह से बेड पर टाइमिंग की कमी है तो लाइकोपोडियम दवा बहुत फायदेमंद हो सकती है। इस दवा को आप सुबह और शाम के सेवन कर सकते है। कुछ ही दिनों के अंतराल में असर दिखाना शुरू हो जाएगा।

(4) सेलेनियम – Selenium

पुरुषों के यौन संबंधी समस्याओं का इलाज करने के लिए सेलेनियम बहुत अच्छी और कारगर दवाई है। सेलेनियम एक होम्योपैथिक दवा है जिसका सेवन करने से पुरुषों की नपुंसकता, शीघपतन, इरेक्टाइल डिसफंक्शन, शारीरिक कमजोरी को दूर किया जा सकता है।

सेलेनियम दवा शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान टाइमिंग बढ़ाने में मदद करती है। इसके अलावा यह नींद की कमी, कमजोरी और शारीरिक दर्द का इलाज करने में असरदार होती है। टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा का सेवन आप दिन में 2 बार कर सकते हैं।

(5) डेमियाना – Damiana

टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा कैलेडियम का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस दवा का सेवन करने से पुरुषो की बेड पर टाइमिंग बढ़ती है, साथ ही शुक्राणुओं की संख्या और गुणवत्ता बढ़ाने में मदद करती है। डेमियाना एक होम्योपैथिक दवा है जिसे ‘डेमियाना एफ्रोडिसियाका’ पौधे की सूखी पत्तियों से निर्मित किया जाता है।

अगर आप नपुंसकता, शीघपतन, खड़ा ना होना जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं तो यह दवा आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है। इसके लिए आधा कप पानी में इसकी 8-10 बूंद डालकर पी सकते हैं।

(6) सेलेनियम – Selenium

अगर कोई पुरुष शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अपने महिला साथी को संतुष्ट नहीं कर पाता है और जल्दी डिस्चार्ज हो जाता है तो उसके लिए सेलेनियम एक अच्छा विकल्प हो सकता है। सेलेनियम एक होम्योपैथिक दवा है जिसका सेवन करने से बेड पर पुरुषों की टाइमिंग बढ़ती है।

इस दवा का सेवन करने से पुरुषों में इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या ठीक होती है जिससे पुरुष लम्बे समय तक अपने पार्टनर के साथ बिस्तर में टिके रहते हैं। साथ ही शीघ्रस्खलन और शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा मिलती है।

(7) नुफर लुटियम क्यू – Nuphar Luteum Q

यह एक ऐसी होम्योपैथिक दवा हैं जिसका इस्तेमाल करने से पुरुषों में होने वाली बेड टाइमिंग की कमी को बढ़ाया जा सकता है। साथ ही शीघ्रपतन, नपुसंकता, वीर्य में शुक्राणुओं की कमी और उसकी गुणवत्ता को बढ़ाया जा सकता है।

अगर आप बिस्तर पर लम्बे समय तक खेल चाहते है तो नुफर लुटियम क्यू टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा का सेवन कर सकते हैं। यह दवा आपके औजार की नसों में आयी कमजोरी को दूर करके बेड टाइमिंग बढ़ाने में मदद करती है।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा कौन-कौन से है। वैवाहिक जीवन में शारीरिक सम्बन्ध बनाना बहुत बहुत ही खास अहसास होता है। लेकिन बहुत सारे पुरुष ऐसे होते हैं जो अपने लाइफ पार्टनर को चरम सुख प्रदान नहीं कर पाते हैं। महिला हो या पुरुष कोई भी अगर शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाता है तो दोनों के बीच मन-मुटाव होने लगता है। अगर आपकी बेड टाइमिंग कम है तो इसे बढ़ाने के लिए इस पोस्ट में बताई गई टाइमिंग बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

नोट – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *