लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा, 2 घंटे तक डटे रहेंगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा – शारीरिक सम्बन्ध के दौरान दोनों को संतुष्ट होना बहुत आवश्यक होता है। कई लडकियाँ ऐसी होती है जो अपने पार्टनर की लाख कोशिशों के बावजूद उन्हें जोश नहीं आता है और वो शारीरिक सम्बन्ध बनाने से कतराती है।

अगर आपकी महिला साथी भी शारीरिक सम्बन्ध बनाने से कतराती है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं हैं क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम जानेंगे कि लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा कौन सी है।

लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा
लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा

लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा – Ladkiyon Ka Josh Badhane Ki Dava

आमतौर पर 40 उम्र के बाद लड़कियों में जोश की कमी आने लगती है। लेकिन आजकल की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में गलत खान-पान और अनियमित दिनचर्या के कारण 20-25 की उम्र में ही लड़कियों के जोश में कमी आने लगती है और वो अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाती है।

इस समस्या से जितना जल्दी हो सके छुटकारा पा लेना चाहिए नहीं तो दोनों के बीच मन-मुटाव होने लगता है। कुछ समय पहले लड़कियों का जोश बढ़ाने के लिए भारत में किसी प्रकार की दवा उपलब्ध नहीं थी। लेकिन आजकल बाजार में लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा उपलब्ध हैं जिनका सेवन आप डॉक्टर की सलाह लेकर कर सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं कि लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा कौन-कौन सी है।

(1) फीमेल वायग्रा – Female Viagra

लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा फीमेल वायग्रा का इस्तेमाल कर सकते हैं। फीमेल वायग्रा की टेबलेट का रंग पिंक होता है। लड़के जिस प्रकार से ब्लू वियाग्रा का इस्तेमाल करते हैं। उसी प्रकार से लड़कियों पिंक वायग्रा कर सकती हैं। पिंक वायग्रा का सेवन करने से लड़कियाँ जल्दी गर्म हो जाती हैं और शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तैयार हो जाती हैं।

इसके लिए आप पिंक वियाग्रा की 1 गोली को शारीरिक सम्बन्ध बनाने के एक घंटे पहले सेवन कर सकते हैं। इन गोलियों का सेवन करने से पहले आपको डॉक्टर की सलाह लेंना चाहिए और दिए गए दिशा निर्देशों द्वारा सेवन करें।

फीमेल वायग्रा
फीमेल वायग्रा

(2) फ़्लिबानसेरिन टैबलेट – Flibanserin Tablets

फ्लिबेंसेरिन टैबलेट को फीमेल वियाग्रा के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि इस दवा का सेवन करने से लड़कियों का जोश बढ़ा देती है जिससे उनके अन्दर शारीरिक सम्बन्ध बनाने की तीव्र इच्छा होने लगती है। इसलिए अगर किसी लडकी के अन्दर जोश की कमी है तो फ़्लिबानसेरिन टैबलेट सेवन कर सकती हैं।

इसके लिए आप फ़्लिबानसेरिन की एक टैबलेट को शारीरिक सम्बन्ध बनाने से आधा घंटे पहले सेवन कर सकते हैं। इस दवा का असर 2 घंटे तक रहता है, इस दौरान आप अपने पार्टनर के साथ बिस्तर में लम्बे समय तक एन्जॉय कर सकती हैं।

फ़्लिबानसेरिन टैबलेट
फ़्लिबानसेरिन टैबलेट

(3) विगिनी प्लस 100% – Vigini Plus 100%

लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा विगिनी प्लस 100% का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस दवा का सेवन करने से लड़कियों के अन्दर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तीव्र इच्छा जागृत होती हैं साथ ही अपने पार्टनर के साथ लम्बे समय तक बिस्तर में साथ देती हैं।

विगिनी प्लस 100% में एंटीऑक्सिडेंट, फाइटोएस्ट्रोजेन और कई प्रकार की जड़ी-बूटियों का मिश्रण मौजूद होता है। जिसका सेवन करने से लड़कियों के जोश में बढ़ोतरी होने लगती है।

विगिनी प्लस 100%
विगिनी प्लस 100%

(4) कामा गोल्ड कैप्सूल – Kama Gold Capsule

ऐसी लड़कियां जो शारीरिक समबन्ध बनाने से कतराती है और अपने पार्टनर से दूर जाने का बहाना ढूढती है, उनके लिए कामा गोल्ड एक एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इस दवा का सेवन करने से लड़कियों का जोश बढ़ाने मदद मिलती है और लम्बे समय तक अपने पार्टनर के साथ टिकी रहती हैं।

कामा गोल्ड कैप्सूल का सेवन आप रोजाना दूध के साथ कर सकती हैं। इसके प्रयोग से लडकियाँ अपने अंदर जोश को महसूस करती हैं और अपने पार्टनर के साथ बिस्तर पर चरम-सुख का आनंद लेती हैं।

कामा गोल्ड कैप्सूल
कामा गोल्ड कैप्सूल

(5) बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड वूमेन कैप्सूल – Baidyanath Vita Ex Gold Women

बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड वूमेन कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है जिसका निर्माण बैद्यनाथ कंपनी द्वारा किया जाता है। अगर आप लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा की तलाश कर रहे हैं तो बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड वूमेन कैप्सूल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

इस दवा का सेवन करने से प्रजजन अंगों मे रक्त संचार तेज गति से होता है जिससे लड़कियों का जोश में बढ़ोत्तरी होती हैं। इसकी एक कैप्सूल को आप रात में गुनगुने पानी के साथ कर सकते हैं।

बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड वूमेन कैप्सूल
बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड वूमेन कैप्सूल

लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा घरेलू उपाय

जब आप अपने पार्टनर के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाते है तो दोनों की जिम्मेदारी होती है कि एक-दूसरे का साथ दें। तभी इस क्रिया में चरम-सुख का आनंद मिलता है।

लड़कियों का जोश बढ़ाने के लिए कई आहार होते हैं जिनका सेवन करने से लड़कियों के जोश में बढ़ोत्तरी होती है साथ ही लम्बे समय तक बिस्तर में अपने पार्टनर का साथ देती हैं। तो चलिए जानते हैं कि लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा घरेलू उपाय कौन-कौन से हैं।

(1) लहसुन का सेवन

लड़कियों का जोश बढ़ाने के लिए लहसुन का सेवन करना बहुत फायदेमंद होता है। लहसुन में एंटीकोगुलेंट गुण मौजूद होता है जो लड़कियों के निजी अंगों में खून की गति को बढ़ा देता है जिससे लड़की के अन्दर जोश आने लगता है।

जिन लड़कियों को जोश नहीं आता है उन्हें रात में भोजन के बाद लहसुन की दो कच्ची कलियों को शहद के साथ सेवन करना चाहिए। इस प्रक्रिया से लड़कियों के जोश में बढ़ोत्तरी होती है और वह काफी देर तक बिस्तर में अपने पार्टनर के मजा ले सकती है।

(2) केसर का का प्रयोग

लड़कियों का जोश बढ़ाने के घरेलू उपाय में केसर बहुत तेजी से काम करता है। केसर का सेवन करने से लड़कियों के जोश में बढ़ोत्तरी होती है और शारीरिक सम्बन्ध के दौरान बिस्तर में लम्बे समय तक अपने पार्टनर का साथ निभाती हैं।

जोश बढ़ाने के लिए लड़कियों को रात में सोने से पहले केसर को दूध में डालकर पीना चाहिए हैं। इससे उनके अन्दर शारीरिक सम्बन्ध बनाने की इच्छा तीव्र हो जाती है। साथ ही शारीरिक सम्बन्ध के दौरान होने वाली कमजोरी से छुटकारा मिलता है।

(3) सेब का सेवन

लड़कियों में जोश बढ़ाने के लिए सेब का सेवन करना रामबाण की तरह काम करता है। जिन लड़कियों में जोश की कमी है और वो शारीरिक सम्बन्ध बनाने से कतराती हैं उन्हें नियमित रूप से सेब का सेवन करना चाहिए।

सेब में एंटीऑक्सीडेंट, फ्लेवोनॉएड गुण पाया जाता है जो महिलाओं के निजी अंगो में रक्त संचार की गति को बढ़ा देता है, जिससे लड़कियों के जोश में बढ़ोत्तरी होती है और शारीरिक संबध के दौरान होने वाला दर्द से भी छुटकारा मिलता है।

(4) अनार का जूस

जो लडकियाँ शारीरक सम्बन्ध का नाम सुनकर अपने पार्टनर से दूरी बनाने का बहाना ढूढ़ती हैं उन्हें अनार का जूस पीना चाहिए। अनार का जूस पीने से शरीर में इंसटेंट एनर्जी प्राप्त होती है साथ ही जोश में बढ़ोत्तरी होती है।

अनार एंटीओक्सीडेंट तत्व से भरपूर होता है जो रक्त संचार की गति को बढ़ाने में मदद करता है। जिससे लड़कियों के शरीर में जोश आता है और बिस्तर पर लम्बे समय तक अपने पार्टनर का साथ देती हैं।

(5) अश्वगंधा का सेवन

लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा के रूप में अश्वगंधा का सेवन करना चाहिए। अश्वगंधा एक आयुर्वेदिक जड़ी बूटी होती है जिसका सेवन करने से शरीर में रक्त का संचार अच्छे तरीके से होता है साथ ही लड़कियों के शरीर में जोश की कमी दूर होती है।

लड़कियों का जोश बढ़ाने के लिए 1 चम्मच अश्वगंधा चूर्ण को दूध या गुनुगुने पानी के साथ सेवन कर सकती हैं। हालाँकि दूध के साथ सेवन करने से जबरदस्त लाभ देखने को मिलते हैं।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि लड़कियों का जोश बढ़ाने की दवा कौन-कौन सी है। उम्र बढ़ने के साथ-साथ शरीर में कोलेजन का उत्पादन कम होने लगता है। जिसकी वजह से जोश में कमी आने लगती है और शारीरिक सम्बन्ध बनाने का कोई खास उत्साह नहीं होता है। बहुत सारी लड़कियां ऐसी होती हैं जो शारीरिक सम्बन्ध का नाम सुनकर अपने पार्टनर से दूर भागती हैं। ऐसी लड़कियों को इस पोस्ट में बताये गए तरीकों को अपनाना चाहिए जिससे अपने पार्टनर के साथ बिस्तर में चरम सुख का आनंद ले सकते है।

नोट – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *