ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट, 5 मिनट में सुडौल और आकर्षित ब्रेस्ट बनाये

ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट – बड़े, सुडौल और टाइट ब्रेस्ट महिला की पर्सनालिटी में चार चांद लगा देते हैं। वहीँ छोटे और ढीले-ढाले ब्रेस्ट के कारण महिला को असहज और शर्मिन्दगी महसूस होती है। अगर किसी महिला के ब्रेस्ट छोटे रह जाते हैं तो लोग बड़े हीन भावना से देखते हैं।

अगर किसी लड़की के ब्रेस्ट ज्यादा छोटे हैं तो उसकी शादी में अडचने आने लगती है। ब्रेस्ट छोटे होने पर लोग सोचते हैं कि यह महिला स्वस्थ नहीं है और यह अपने बच्चों का पालन पोषण कैसे करेगी।

अगर आपके भी ब्रेस्ट छोटे हैं तो इसे बढ़ाने के लिए ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट का इस्तेमाल कर सकती हैं। आज के इस पोस्ट में हम आपको ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट के बारे में बताएँगे। जिनका इस्तेमाल करके अपने ब्रेस्ट का आकार बढ़ा सकती हैं।

ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट
ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट

ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट – Breast Badhane Ki Tablet

जिन महिलाओं के ब्रेस्ट छोटे होते हैं उन्हें बढ़ाने के लिए तरह-तरह के क्रीम, दवाइयां और तेल का इस्तेमाल करती हैं। इतना ही नहीं कुछ महिलाएं तो ब्रेस्ट का आकर बढ़ाने के लिए इंजेक्शन का सहारा भी लेती हैं। आजकल बाज़ार में ब्रेस्ट बढ़ाने की कई सारी दवाइयां उपलब्ध है जिनका इस्तेमाल करके छोटे ब्रेस्ट को आसानी से बढ़ाया जा सकता है।

लेकिन जब आप दवा लेने जाती हैं तो मन में यह सवाल जरूर आता है कि ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए कौन सी दवा लेनी चाहिये? इसलिए इन्टरनेट पर काफी रिसर्च करने के बाद यहाँ पर हम कुछ अच्छी ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट के बारे में बताने जा रहे हैं।

आप इन टेबलेट का इस्तेमाल करके अपने ब्रेस्ट के आकार को बढ़ा सकती हैं। लेकिन इन दवाइयों का सेवन करने से पहले आपको डॉक्टर की सलाह जरूर लेंनी चाहिए।

तो चलिए जानते हैं कि ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट कौन-कौन सी हैं।

(1) हिमालया शतावरी टैबलेट – Himalaya Shatavari Tablet

शतावरी का इस्तेमाल प्राचीन काल से ही महिलाओं की हार्मोन्स से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के किया जा रहा है। जिन महिलाओं के ब्रेस्ट छोटे हैं या ढीले-ढालें हैं उन्हें एक बार हिमालया शतावरी टैबलेट का इस्तेमाल करने जरूर देखना चाहिए।

यह दवा नेचुरली तरीक से ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने में मदद करता है। इस दवा की खासबात यह है कि इसका सेवन करने से कोई साइड इफेक्ट नहीं होते है। लेकिन आपको सीमित मात्रा में भी शतावरी का सेवन करना चाहिए, इसके लिए आप किसी आयुर्वेदिक चिकित्सक की परामर्श ले सकते हैं।

मार्केट में आपको Himalaya शतावरी की टैबलेट या पाउडर आसानी से मिल जाएगा। आपको जो अच्छा लगे उसे आप खरीद सकते हैं। आप घी में शतावरी पाउडर मिलाकर सुबह खाली पेट इस सेवन कर सकते हैं।

इसके अलावा आप गुनगुने दूध या पानी में के साथ भी इसका सेवन कर सकते हैं। कुछ लोगो को शतावरी पाउडर का स्वाद अच्छा नहीं लगता है इसलिए वो जूस, स्मूदी या शहद में मिलाकर इसका सेवन कर सकते हैं।

(2) हिमालया अश्वगंधा टैबलेट – Himalaya Ashwagandha Tablet

महिलाओं के लिए ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए हिमालया अश्वगंधा टैबलेट एक बेहतरीन दवा मानी जाती है। हिमालया अश्वगंधा टैबलेट हिमालया कंपनी द्वारा निर्मिंत 100% आयुर्वेदिक दवा है जिसका इस्तेमाल करने से थुलथुले ब्रेस्ट टाइट और आकर्षित दिखने लगते है।

अगर आप भी अपने ब्रेस्ट से जुड़ी समस्याओं का सामना कर रही हैं जैसे छोटे स्तन, स्तनों में ढीलापन या थुलथुले होने की समस्या। ऐसे में आपको एक बार हिमालया अश्वगंधा टैबलेट का सेवन जरूर करना चाहिए। लेकिन सेवन करने से पहले आपको किसी आयुर्वेदिक चिकित्सक की परामर्श जरूर लेनी चाहिए।

(3) शिवालिक हर्बल बस्ट फुल कैप्सूल – Shivalik Herbals Bust Full Capsule

अगर आप ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट की तलाश कर रहीं है तो शिवालिक हर्बल बस्ट फुल कैप्सूल आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इस दवा का इस्तेमाल करने से महिलाओं को ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने में मदद करती है।

यह एक आयुर्वेदिक दवा है जो कई प्रकार के प्राकृतिक तत्वों से मिलकर बनी है और पूरी तरह से सुरक्षित मानी जाती हैं। यह दवा महिलाओं के ब्रेस्ट में कसाव लाती है और सुडौल बनाती है। इससे उनका लुक अच्छा होता है और उनमें कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ जाता है।

इस कैप्सूल का नियमित रूप से 3 माह तक लेने की सलाह दी जाते हैं। सही खुराक और दिशानिर्देश के लिए आपको किसी आयुर्वेदिक चिकित्सक की परामर्श परामर्श जरूर लेनी चाहिए।

(4) हिमालयन ऑर्गेनिक्स चेलेटेड टैबलेट – Himalayan Organics Chelated Tablet

ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के लिए आप हिमालयन ऑर्गेनिक्स चेलेटेड टैबलेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह एक कम्पलीट न्यूट्रिशनल सप्लीमेंट होता है जिसमे आयरन, विटामिन सी, बी12, जिंक और फोलिक एसिड मौजूद होता है। जो आपके शरीर में हीमोग्लोबिन के स्तर को बढाता है जिससे ब्रेस्ट के आकार में बढ़ोतरी होने लगती है।

हिमालयन ऑर्गेनिक्स चेलेटेड की एक टैबलेट को आप गुनगुने पानी के साथ सेवन कर सकते हैं। इस टैबलेट को व्यक्ति की उम्र और वजन के हिसाब लेने की सलाह दी जाती है। इसलिए सही खुराक और दिशानिर्देश के लिए आपको किसी किसी डॉक्टर की परामर्श जरूर लेनी चाहिए।

(5) नेचुरल ब्रेस्ट एनलार्जमेंट कैप्सूल – Natural Breast Enlargement Capsule

अगर आपके ब्रेस्ट का आकार भी छोटा है, या ढीले हैं, तो आप नेचुरल ब्रेस्ट एनलार्जमेंट कैप्सूल का इस्तेमाल कर सकती हैं। इस दवा का इस्तेमाल करने से आपके ब्रेस्ट के आकार में वृद्धि होने लगती है।

नेचुरल ब्रेस्ट एनलार्जमेंट कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है जिसमे किसी भी प्रकार का केमिकल इस्तेमाल नहीं किया गया है। अगर कोई महिला इस दवा का सेवन करती है तो उसके ब्रेस्ट का आकर बढ़ने लगता है साथ ही ब्रेस्ट को ढीला होने से रोकती है।

इस दवा का नियमित रूप से सेवन करने पर महिलाओं के ब्रेस्ट की मांसपेशियाँ मजबूत होती हैं। अगर आप भी इस दवा को लेने का प्लान बना रही है, तो लेने से पहले एक बार डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

(6) विटामिन ई कैप्सूल – Vitamin E Capsule

ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट के रूप में आप Vitamin E Capsule का इस्तेमाल कर सकती हैं। यह आपके ब्रेस्ट को बढ़ाकर सुडौल और आकर्षित बनाने में मदद कर सकता है। आप विटामिन ई कैप्सूल का सेवन सीधे तौर पर कर सकती हैं इसके आपके ब्रेस्ट के आकार में धीरे-धीरे वृद्धि हो सकती है।

इसके अलावा 5-6 विटामिन ई कैप्सूल लेंकर उसका जेल निकाल लें। अब इस सर्कुलर मोशन में अपने ब्रेस्ट पर लगाकर करें करें। इस प्रक्रिया को आप रोजाना सुबह और रात में कर सकते हैं, इससे आपको ब्रेस्ट का साइज बढ़ सकता है।

विटामिन ई कैप्सूल त्वचा के लिए बहुत फायदेमंद होता है। यह आपकी त्वचा को सॉफ्ट और मुलायम बनाता है। साथ ही ब्रेस्ट में रक्त संचार की गति को बढाता है। इससे आपके लटके हुए ब्रेस्ट में कसाव आता है और ब्रेस्ट साइज़ धीरे-धीरे बढ़ने लगता है।

(7) बीटी 36 कैप्सूल – BT 36 Capsule

ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट – BT 36 Capsule का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस दवा का सेवन करने से महिलाओं के ब्रेस्ट का आकार बढ़ने लगता है साथ ही ब्रेस्ट की मांसपेशियों में मजबूती मिलती है।

बीटी 36 कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है जिसका नियमित रूप से सेवन करने पर ब्रेस्ट के आकर में बढ़ोतरी होने लगती हैं। इसके अलावा महिलाओं के ढीले-ढाले ब्रेस्ट टाइट होकर, सुडौल और आकर्षित दिखने लगते हैं।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट कौन-कौन सी है। लडकियाँ अपने शरीर को लेकर काफी संवेदनशील होती हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं एक महिला की खूबसूरती उसके ब्रेस्ट से जुडी होती है। शारीरिक दिखावट और सुंदरता उसके ब्रेस्ट के आकार से जचता है। जब किसी महिला के ब्रेस्ट किसी कारण बस छोटे रह जाते हैं तो वह मानसिक रूप से काफी परेशान हो जाती है।

जिन महिलाओं की छोटे रह जाते है वो ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए तरह-तरह के उपाय करती हैं। अगर आपके भी अपने छोटे ब्रेस्ट को बढ़ाना चाहती हैं तो इस पोस्ट में बताई गई ब्रेस्ट बढ़ाने की टेबलेट का इस्तेमाल कर सकती हैं। लेकिन इन दवाइयों को लेने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

डिस्क्लेमर – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *