छाती बढ़ाने की क्रीम, 5 मिनट में सुडौल और आकर्षित फिगर बनाये

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

छाती बढ़ाने की क्रीम – महिला की सुडौल छाती उनकी पर्सनालिटी में चार चांद लगा देती हैं। वहीँ छोटे और ढीले-ढाले ब्रेस्ट के कारण महिला को असहज और शर्मिन्दगी महसूस होती है। अगर किसी महिला छाती छोटी होती है तो उसकी सुन्दरता में अधूरापन सा लगने लगता है।

अगर किसी लड़की के ब्रेस्ट ज्यादा छोटे हैं तो उसकी शादी में अडचने आने लगती है। क्योंकि किसी पुरुष के लिए छोटे ब्रेस्ट आकर्षण का बिंदु नहीं रह जाते हैं। ब्रेस्ट छोटे होने पर लोग सोचते हैं कि यह महिला स्वस्थ नहीं है और यह अपने बच्चों का पालन पोषण कैसे करेगी।

अगर आपके भी ब्रेस्ट छोटे हैं तो इसे बढ़ाने के लिए छाती बढ़ाने की क्रीम का इस्तेमाल कर सकती हैं। आज के इस पोस्ट में हम आपको फिगर बढ़ाने का क्रीम और दवा के बारे में बताएँगे। जिनका इस्तेमाल करके अपने फिगर को बढ़ा सकती हैं।

छाती बढ़ाने की क्रीम
छाती बढ़ाने की क्रीम

छाती बढ़ाने की क्रीम – Chhati Badhane Ki Cream

जिन महिलाओं फिगर अच्छा नहीं होआ हैं उन्हें बढ़ाने के लिए तरह-तरह के क्रीम, दवाइयां और तेल का इस्तेमाल करती हैं। इतना ही नहीं कुछ महिलाएं तो छाती बढ़ाने के लिए इंजेक्शन का सहारा भी लेती हैं। आजकल बाज़ार में छाती बढ़ाने की कई सारी दवाइयां उपलब्ध है जिनका इस्तेमाल करके छाती का आकर बढ़ाया जा सकता है।

लेकिन जब आप दवा लेने जाती हैं तो मन में यह सवाल जरूर आता है कि छाती बढ़ाने के लिए कौन सी दवा लेनी चाहिये? इसलिए हमने इन्टरनेट पर काफी रिसर्च करने के बाद यहाँ पर हम कुछ फिगर बढ़ाने की क्रीम के बारे में बताने जा रहे हैं।

आप इन क्रीम का इस्तेमाल करके अपने छाती को बढ़ा सकती हैं। लेकिन इन दवाइयों का सेवन करने से पहले आपको डॉक्टर की सलाह जरूर लेंनी चाहिए।

तो चलिए जानते हैं कि छाती बढ़ाने की क्रीम कौन-कौन सी हैं।

(1) इन लाइफ ब्रेस्ट एनलार्जमेंट क्रीम – Inlife Breast Enlargement Cream

अगर आप छाती बढ़ाने की क्रीम की तलाश कर रहे हैं तो Inlife Breast Enlargement Cream आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। यह एक भारतीय दवा है जिसका निर्माण Livestamin Healthcare LLP के द्वारा किया जाता है। Inlife Breast Enlargement Cream एक आयुर्वेदिक दवा है जिसमे कई प्रकार की प्राकृतिक जड़ी बूटियों का मिश्रण मौजूद होता है।

छाती बढ़ाने के लिए सबसे पहले आपको इस क्रीम की थोड़ी सी मात्रा लेनी है और उसको अपने ब्रेस्ट पर लगाकर 5-10 तक हल्के हांथो से मालिश करनी है। इस प्रक्रिया को आपको रोजाना दिन में दो बार दोहराना है, इससे आपकी छाती में बढ़ोतरी होने लगेगी।

(2) बस्ट बॉम्ब ब्रेस्ट एन्हांसमेंट क्रीम – Bust Bomb Breast Enhancement Cream

अगर कोई महिला छाती को बढ़ाना चाहती है तो इस Bust Bomb Breast Enhancement Cream का इस्तेमाल कर सकती है। यह एक आयुर्वेदिक क्रीम है जिसमे कई प्रकार की प्राकृतिक औषधियों का मिश्रण मौजूद होता है।

बस्ट बॉम्ब ब्रेस्ट एन्हांसमेंट क्रीम से अपने ब्रेस्ट की मसाज दिन में दो बार कर सकती हैं। ध्यान रखें कि इस क्रीम से मिलती-जुलती अन्य प्रकार की क्रीम भी मार्किट में आपको मिल जायेंगी। इसलिए आपको उन नकली क्रीम से सावधान रहना है।

(3) शक्ति एलोवेरा ब्रेस्ट क्रीम- Shakti Aloe Vera Breast Cream

छाती बढ़ाने की क्रीम – Shakti Aloe Vera Breast Cream का इस्तेमाल फिगर बढ़ाने के लिए किया जा सकता है। शक्ति एलोवेरा ब्रेस्ट क्रीम एक आयुर्वेदिक क्रीम है जिसमे कई प्रकार की प्राकृतिक जड़ी बूटियाँ मौजूद होती हैं। इस क्रीम का इस्तेमाल छाती पर करने से ब्रेस्ट में बढ़ोतरी होने लगती है।

इसके लिए आपको इस क्रीम से अपने छाती की मसाज 2 से 5 मिनट तक मसाज करे। इस मसाज को आप रोजाना दिन में 1-2 बार कर सकते हैं। नियमित रूप से इस क्रीम मालिश करने से 4 से 6 सप्ताह के भीतर ही अच्छे परिणाम दिखना शुरू हो जाता है।

(4) बेला ब्रेस्ट क्रीम – Bella Breast Cream

बेला ब्रेस्ट क्रीम एक बेहतरीन क्रीम है जिसका इस्तेमाल महिलाओं की छाती बढ़ाने के लिए किया जा सकता है। इस क्रीम का नियमित रूप से इस्तेमाल करने से यह त्वचा की रंगत निखरती है और टेक्सचर में भी काफी सुधार आता है।

यह क्रीम महिलाओं के शरीर में एस्ट्रोजन हर्मोन को बढ़ाने के साथ हर्मोनल को संतुलित रखती है। बेला ब्रेस्ट क्रीम को छाती बढ़ाने की क्रीम भी कहा जाता है।

(5) मामो प्लस कप साइज क्रीम – Mamo Plus Cup Size Cream for Bust Enhancement

छाती बढ़ाने की क्रीम के रूप में Mamo Plus Cup Size Cream का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह एक आयुर्वेदिक क्रीम है जिसे कई आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों को मिलाकर तैयार किया गया है। इससे महिलाओं को फिगर बढ़ाने में मदद मिल सकती है।

इस क्रीम का इस्तेमाल करने से शरीर में एस्ट्रोजन हार्मोन का उत्पादन तेज गति से होने लगता है, साथ ही ब्रेस्ट के ऊतकों में कोलेजन के उत्पादन में सुधार आता है जिससे महिलाओं का फिगर में वृद्धि होती है। इस क्रीम को रात में सोने से पहले ब्रेस्ट पर लगाने की सलाह दी जाती है।

(6) आइसो सेंसुअल- इनहैंस ब्रेस्ट एनलार्जमेंट क्रीम – Isosensuals Enhance Breast Enlargement Cream

इस क्रीम का इस्तेमाल महिलाओं की हार्मोन्स से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के किया जा रहा है। जिन महिलाओं के ब्रेस्ट छोटे हैं या ढीले-ढालें हैं उन्हें एक बार Isosensuals Enhance Breast Enlargement Cream का इस्तेमाल करने जरूर देखना चाहिए।

यह दवा नेचुरली तरीक से छाती बढ़ाने में मदद करती है। इसके लिए आपको थोड़ी सी क्रीम लेकर, 20 से 30 सेकेंड तक अपने ब्रेस्ट की मसाज करनी है। नियमित रूप से इस प्रक्रिया को अपनाने से 6 महीने में इसके अच्छे रिजल्ट आपको देखने को मिल सकते हैं।

(7) स्क्लप्टिंग एंड फर्मिंग क्रीम – Sculpting and Firming Cream

स्क्लप्टिंग एंड फर्मिंग क्रीम का इस्तेमाल छाती बढ़ाने की क्रीम के रूप में किया जा सकता है। यह क्रीम एक प्रकार का फर्मिंग और टाइटनिंग का फार्मूला है जो महिलाओं का फिगर बढ़ाने में काफी मददगार है।

इस क्रीम में पाइपर नाइग्रम फ्रूट, सेंटेला एशियाटिक लीफ, कोलियस फॉरस्कोहली रूट, एस्किन बीजों के अर्क जैसे प्राकृतिक तत्व मौजूद होते हैं जो त्वचा की इलासिटी को सुधारने में मदद करते हैं। जिससे फिगर में धीरे-धीरे वृद्धि होने लगती है।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि फिगर या छाती बढ़ाने की क्रीम कौन-कौन सी है। लडकियाँ अपने शरीर को लेकर काफी ज्यादा संवेदनशील होती हैं। एक महिला की खूबसूरती उसके फिगर से जुडी होती है। शारीरिक दिखावट और सुंदरता उसके फिगर पर निर्भर करता है। अगर किसी महिला की छाती सुडौल और अच्छी नहीं है तो वह मानसिक रूप से काफी परेशान हो जाती है।

कई महिलायें अपने फिगर को बढ़ाने के लिए तरह-तरह के उपाय करती हैं। अगर आपके भी अपने फिगर को बढ़ाना चाहती हैं तो इस पोस्ट में बताई गई फिगर बढ़ाने की क्रीम का इस्तेमाल कर सकती हैं। लेकिन इन दवाइयों को लेने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

डिस्क्लेमर – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *