हथियार मोटा करने की दवा पतंजलि और 2 घंटे तक खड़ा रहेगा

हथियार मोटा करने की दवा – महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पुरुषों के हथियार का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। लेकिन कई पुरुष ऐसे होते हैं जिनका हथियार छोटा और पतला होता है जिससे उनके महिला साथी को संतुष्टि नहीं मिलती है। जिसकी वजह से पुरुष तनाव और शर्मिन्दगी का सामना करना पड़ता है।

अगर आपका भी हथियार छोटा और पतला है तो चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं हैं। क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे कि हथियार मोटा करने की दवा पतंजलि में कौन-कौन सी है। जिसकी मदद से आप अपने हथियार को बड़ा और मोटा बना सकते हैं साथ ही अपने लाइफपार्टनर को चरम-सुख का आनंद दे सकते हैं।

हथियार मोटा करने की दवा पतंजलि
हथियार मोटा करने की दवा पतंजलि

हथियार मोटा करने की दवा पतंजलि – Hathiyar Mota Karne Ki Dawa Patanjali

हर पुरुष की इच्छा होती है कि शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अपने लाइफ पार्टनर को पूर्ण रूप से संतुष्ट करे। लेकिन अगर आपका हथियार छोटा और पतला है तो शारीरक सम्बन्ध के दौरान चरम-सुख मिलने में दिक्कत हो सकती है।

वैसे आज के समय में हथियार मोटा करने के लिए बाजार में बहुत सारी आयुर्वेदिक दवाइयां उपलब्ध हैं। आयुर्वेदिक दवाइयों की एक ख़ास बात होती है कि इनका इस्तेमाल करने से कोई साइड-इफ़ेक्ट नहीं होते हैं।

यहाँ पर हम आपको कुछ हथियार मोटा करने की दवा पतंजलि के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनका इस्तेमाल करके आप अपने हथियार को मोटा, सख्त और टाइट कर सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं कि हथियार मोटा करने की दवा पतंजलि में कौन-कौन सी हैं।

(1) पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल – Patanjali Shilajeet Capsule

हथियार मोटा करने की दवा -पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल का सेवन किया जा सकता है। शिलाजीत का इस्तेमाल ऋषि मुनियों के ज़माने से पुरुषों में शारीरिक सम्बन्ध से जुड़ी समस्याओं का इलाज करने में किया जाता रहा है। पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है जिसका इस्तेमाल करने से पुरुषों का हथियार मोटा और लम्बा करने में मदद मिलती है।

पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल को आप दिन में और रात को खाने के बाद सेवन कर सकते हैं। इसकी एक-एक कैप्सूल को सुबह-शाम दूध या पानी के साथ सेवन कर सकते हैं। अगर आप दूध के साथ पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल का सेवन करते हैं तो ज्यादा फायदा मिलता है।

पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल
पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल

(2) पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल – Patanjali Ashwagandha Capsule

हथियार मोटा करने की दवा पतंजलि के रूप में अश्वगंधा कैप्सूल का सेवन किया जा सकता है। पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल के हथियार मोटा और लंबा करने का काम करती है। और साथ-साथ आपकी स्टैमिना को बूस्ट करती है जिससे आपको ज्यादा देर तक बिस्तर पर टिके रहने में मदद मिलती है।

हथियार मोटा और लंबा करने की दवा पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल को आप सुबह और शाम को खाना खाने के बाद सेवन कर सकते हैं। इसकी एक-एक कैप्सूल सुबह और शाम गुनगुने पानी या दूध के साथ सेवन कर सकते हैं।

पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल
पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल

(3) पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल – Patanjali Ashvashila Capsule

पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल पूरी तरह से प्राकृतिक तरीके से बनाई गई है। इस दवा को मुख्य रूप से अश्वगंधा और शिलाजीत को मिलाकर तैयार किया गया है। जो पुरुष हथियार छोटा और पतला होने की वजह से अपने लाइफ पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पा रहें हैं उन्हें पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल का सेवन करना चाहिए।

पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल को दिन में दो बार खाना खाने के बाद सेवन कर सकते है। इसकी एक-एक कैप्सूल को सुबह और शाम दूध या पानी के साथ सेवन कर सकते हैं। इससे आपका हथियार मोटा होने लगेगा और फिर बिस्तर में अच्छी परफॉरमेंस दे सकते हैं।

पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल
पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल

(4) पतंजलि शतावरी चूर्ण – Patanjali Shatavar Churna

पतंजलि शतावरी चूर्ण एक आयुर्वेदिक दवा है जिसका इस्तेमाल हथियार मोटा करने की दवा पतंजलि के रूप में किया जा सकता है। इस चूर्ण का सेवन करने से पुरुषों का हथियार मोटा होता है साथ ही प्रजनन प्रणाली में सुधार लाने में मदद मिलती है।

जिन पुरुषों का हथियार छोटा और पतला या बिस्तर में ज्यादा देर तक टिक नहीं पाते हैं उन्हें पतंजलि शतावरी चूर्ण का सेवन करना चाहिए। इसके लिए रोजाना 3-10 ग्राम पतंजलि शतावरी चूर्ण दूध या पानी के साथ सेवन कर सकते हैं।

पतंजलि शतावर चूर्ण
पतंजलि शतावर चूर्ण

(5) पतंजलि यौवन चूर्ण – Patanjali Youvan Churna

जैसा कि नाम से ही प्रतीत होता है कि यह पतंजलि द्वारा निर्मित पुरुषों में यौन संबंधी समस्याओं को दूर करने की दवा है। अगर आप हथियार मोटा करने की दवा की तलास में हैं तो पतंजलि यौवन चूर्ण आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

इस चूर्ण का सेवन करने से पुरुषों में हथियार पतला होना, शीघ्रपतन, ढीलापन, नपुसंकता, कामेच्छा की कमी, वीर्य की गुणवत्ता में कमी, खड़ा ना होना जैसी समस्याएं दूर हो जाती है। इसके अलावा बिस्तर में अपने पार्टनर के साथ अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलती है।

पतंजलि यौवन चूर्ण
पतंजलि यौवन चूर्ण

(6) पतंजलि तेजस टैलम – Patanjali Tejus Tailum

पतंजलि तेजस टैलम एक आयुर्वेदिक तेल है जिसका इस्तेमाल हथियार मोटा करने के लिए किया जा सकता है। जिन पुरुषों का हथियार छोटा और पतला है वो इस तेल से अपने हथियार की मालिस कर सकते हैं।

जब आप पतंजलि तेजस टैलम से अपने हथियार की मालिस करते हैं तो मांसपेशियों की गतिविधि में सुधार आता है और रक्त का संचार तेज गति से होने लगता है। जिससे आपका हथियार मोटा होकर भरपूर तनाव आ जाता है, जिससे आप लम्बे समय तक बिस्तर में परफॉरमेंस दे सकते हैं।

हथियार मोटा करने की दवा घरेलू उपाय – Hathiyar Mota Karne Ki Dawa Gharelu Upay

आमतौर पर पुरुष का हथियार छोटा या बड़ा होना Naturally होता है लेकिन बार बचपन की गलतियों का ख़ामियाजा जवानी में भुगतना पड़ता है। जिसके परिणामस्वरुप हथियार छोटा और पतला रह जाता है।

यहाँ पर हम आपको हथियार मोटा करने की दवा घरेलू उपाय के बारे में बता रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप काफी हद तक अपने हथियार को मोटा कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हथियार मोटा करने की दवा घरेलू उपाय कौन-कौन से हैं।

(1) केसर का प्रयोग

केसर में कई प्रकार के मल्टी विटामिन तत्व मौजूद होते हैं। जिसका सेवन करने से शरीर स्वस्थ और तंदुरस्त रहता है। हथियार मोटा करने की दवा घरेलू उपाय में में केसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। केसर का नियमित रूप से सेवन करने से पुरुषों की अंदरूनी कमजोरी दूर होती है और हथियार मोटा होने लगता है।

केसर को आप रात में सोने से पहले एक गिलास दूध में डालकर सेवन कर सकते हैं। इससे आपका हथियार लम्बा और मोटा होने लगेगा जिससे लम्बे समय तक शारीरिक सम्बन्ध बनाकर अपने महिला साथी के साथ चरम-सुख का आनंद दे सकते हैं।

2) खजूर का प्रयोग

नियमित रूप से खजूर का सेवन करने से कई शरीर को बहुत सारे स्वास्थ वर्धक फायदे मिलते हैं। खजूर का सेवन करने से पुरुषों में यौन संबंधी समस्याएं दूर होती हैं जैसे हथियार पतला होना, नपुसंकता, शीघ्रस्खलन, खड़ा ना होना जैसी समस्या को दूर होती है।

इसके अलावा खजूर का सेवन करने से पाचन तंत्र से जुडी समस्याओं से छुटकारा मिलता है। इसके लिए खजूर को आप पानी में भिगोकर रात भर के लिए रख दें और अगली सुबह उठकर खाली पेट इसका सेवन कर सकते हैं।

(3) केला का सेवन

केला खाने से स्वास्थ को अनगिनत फायदे मिलते है। केला खाने से हमारा शरीर तुरंत ऊर्जावान बन जाता है। इसके अलावा केला दिल को स्वस्थ रखने और रक्त कोशिकाओं को नियंत्रित रखने में मदद करता है।

हथियार मोटा करने की दवा घरेलू उपाय में केला का इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर किसी पुरुष हथियार पतला है तो उसे मोटा करने में कारगर होता है।

(4) पर्याप्त नींद ले

शरीर को स्वस्थ और हेल्थी बनाए रखने के लिए हमे रोजाना पर्याप्त नींद लेनी चाहिए। पर्याप्त नींद ना लेने से हमारे शरीर पर बुरा असर पड़ने लगता है। हेल्थ एक्सपर्ट के अनुसार एक व्यक्ति को रोजाना कम से कम 6 से 8 घंटे की नींद लेना चाहिए।

पर्याप्त नींद लेने से हमारा दिमाग स्वस्थ रहता है और शरीर के सभी अंग सुचारू रूप से काम करते हैं साथ ही यौन संबंधी समस्याएं भी दूर हो जाती है।

(5) स्वस्थ आहार लें

एक अच्छी सेहत बनाये रखने के लिए आपको रोजाना स्वस्थ और पौष्टिक आहार लेना चाहिए। अगर आपके शरीर में पर्याप्त मात्रा में पोषक मौजूद नहीं है तो बहुत सारी बीमारियाँ घेरने लगती है।

शरीर में पोषक तत्वों का अभाव होने से यौन संबंधी समस्याएं होने लगती है। अगर आपका हथियार छोटा और पतला है तो आपको अपने खान-पान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। आपको रोजाना ऐसा भोजन करना चाहिए जिसमे सभी प्रकार के न्यूट्रीशन उपलब्ध हो।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि हथियार मोटा करने की दवा पतंजलि में कौन-कौन सी है। शारीरिक संबंध बनाने के लिए पुरुषों के हथियार का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। अगर आपका हथियार छोटा और पतला है तो आपके लाइफ पार्टनर को संतुष्टि मिलने में दिक्कत हो सकती है। अगर आप अपना हथियार मोटा करना चाहते हैं तो इस पोस्ट में बताये गई दवा और घरेलू उपाय को अपना सकते हैं।

नोट – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *