कैसे घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा और घोड़े जैसी ताकत लायें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कैसे घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा – आजकल की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में लोग गलत खान-पान और तनाव पूर्ण जिन्दगी जी रहे हैं जिसका सीधा सीधा असर उनके वैवाहिक जीवन पर भी पड़ता है। बहुत सारे पुरुष जब अपने बीवी के साथ या गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाते हैं तो उनका औजार खड़ा नहीं होता है, ऐसे में उनकी पत्नी को या गर्लफ्रेंड को संतुष्ट नहीं नहीं मिल पाती है।

पुरुष के मुकाबले महिलायें लम्बे समय तक बिस्तर में टिकी रहती हैं। ऐसे में अगर अपने पार्टनर को संतुष्ट करना है तो शारीरिक सम्बन्ध के दौरान आपका औजार लम्बे समय तक खड़ा रहना चाहिए। कई महिलायें ऐसी होती है जिन्हें अपने पार्टनर से संतुष्टि नहीं मिलने पर दूसरे पुरुष की तरफ आकर्षित होने लगती हैं जिससे वह खुद की प्यास बुझा सके।

अगर आप भी शारीरिक सम्बन्ध के दौरान जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं या अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे कि कैसे घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा कौन सी है।

1 घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा
1 घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा

कैसे घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा – Kaise Ghante Ke Liye Khada Rahne Ke Liye Dawa

शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अगर आपका औजार खड़ा नहीं होता है, या शीघ्र स्खलित हो जाते हैं तो यह आपके लिए शर्मिंदगी महसूस करवाने वाली बात है। अगर आप पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं तो इसका सीधा सीधा परिणाम आपके रिलेशनशिप पर पड़ने लगता है। कई बार हालात इतने बिगड़ जाते हैं कि पति-पत्नी के बीच तलाक तक की नौबत जा जाती है।

आजकल मार्केट में कई सारी दवा कंपनी उपलब्ध है जो 1 घंटे तक खड़ा रखने का दावा करती हैं। यहाँ पर हम आपको बताने जा रहें हैं कि 1 घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा कौन-कौन सी हैं। जिनका इस्तेमाल करके अपने औजार को तरोताजा और एनर्जी से भरपूर कर सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं कि कैसे घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा कौन-कौन सी हैं।

(1) वियाग्रा टेबलेट – Viagra Tablets

अगर आप जानना चाहते हैं कि कैसे घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा कौन सी है तो वियाग्रा आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। वियाग्रा एक वबहुचर्चित दवा है जिसका इस्तेमाल करने से पुरुषों में शीघ्रस्खलन, खड़ा ना होना और नपुंसकता जैसी समस्या दूर हो जाती है।

पुरुषों के लिए नीले रंग वियाग्रा टेबलेट आती है। इसकी एक गोली को आप खाना खाने के बाद पानी के साथ ले सकते है। वियाग्रा का असर आपके शरीर में 4-5 घंटे तक बना रहा रहता है।

वियाग्रा टेबलेट
वियाग्रा टेबलेट

(2) पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल – Patanjali Ashwagandha Capsule

पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है जिसका निर्माण पतंजलि कंपनी द्वारा किया जाता है। इस दवा का सेवन करने से पुरुषों का औजार सख्त और खड़ा हो जाता है जिससे बिस्तर में अपने पार्टनर के साथ लम्बी पारी खेलने में मदद मिलती हैं।

1 घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा अश्वगंधा कैप्सूल का सेवन कर सकते हैं। पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल को आप गुनगुने पानी या दूध के साथ सेवन कर सकते हैं।

पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल
पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल

(3) हर्बो 24 टर्बो कैप्सूल – Herbo 24 Turbo Capsule

1 घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा – हर्बो 24 टर्बो कैप्सूल का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस दवा का सेवन करने से पुरुषो के शरीर में टेस्टोस्टेरोन हार्मोन का लेवल को बढ़ने लगता है। जिससे उनका औजार सख्त और खड़ा होने लगता है।

अगर आप शारीरिक सम्बन्ध के दौरान शीघ्र स्खलित हो जाते हैं तो डा. वैद्य का Herbo24Turbo एक बेहतरीन पैक है। इस दवा का इनका नियमित रूप से सेवन करने आपके औजार की माशपेशियों को मजबूती मिलेगी जिससे लम्बे समय तक बिस्तर में परफॉरमेंस देने में मदद मिलती है।

हर्बो 24 टर्बो कैप्सूल
Herbo 24 Turbo Capsule

(4) हिमालया टेनटेक्स फोर्टे टैबलेट – Himalaya Tentex Forte Tablet

हिमालया टेनटेक्स फोर्टे टैबलेट का इस्तेमाल 1 घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए किया जा सकता है। हिमालया टेनटेक्स फोर्टे टैबलेट पूर्ण रूप से एक आयुर्वेदिक दवा है जिसमे गोखरू, अश्वगंधा, कौंच, शिलाजीत जैसे अन्य कई प्राकृतिक जड़ी बूटियों का मिश्रण मौजूद होता है।

अगर आपका औजार खड़ा नहीं होता है जिससे पार्टनर को संतुष्ट नही मिल पाती है तो हिमालया टेनटेक्स फोर्टे टैबलेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी एक-एक गोली को सुबह और शाम गुनगुने पानी या दूध ले सकते हैं।

हिमालया टेनटेक्स फोर्टे टैबलेट
Himalaya Tentex Forte Tablet

(5) डाबर शिलाजीत गोल्ड कैप्सूल – Dabur Shilajit Gold Capsule

डाबर शिलाजीत टेबलेट एक आयुर्वेदिक दवा है। डाबर शिलाजीत गोल्ड कैप्सूल में शतावरी, अश्वगंधा, सफ़ेद मुसली, स्वर्ण भस्म जैसे कई आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों को मिलकर तैयार किया जाता है। आयुर्वेदिक दवाइयों की एक ख़ास बात होती है कि इनका सेवन करने से कोई साइड-इफ़ेक्ट नहीं होते हैं।

डाबर शिलाजीत गोल्ड कैप्सूल का सेवन करने से पुरुषों में शीघ्रस्खलन, खड़ा ना होना, वीर्य में शुक्राणुओं की कमी, नपुसंकता जैसी समस्या दूर हो जाती है। इसके अलावा आप बिस्तर में लम्बी परफॉरमेंस देकर अपनी लाइफ पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं।

डाबर शिलाजीत टेबलेट
डाबर शिलाजीत टेबलेट

(6) बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड प्लस कैप्सूल – Baidyanath Vita Ex Gold Plus Capsule

1 घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा – बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड प्लस कैप्सूल का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस दवा का सेवन करने से पुरुषों में शीघ्रखलन, नपुंसकता, खड़ा ना होना, बांझपन जैसी समस्या से निजात पाने मदद मिलती है।

बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड प्लस कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है। जिसमे अश्वगंधा, सफेद मूसली, स्वर्ण भस्म और अन्य प्रकार के प्राकृतिक तत्व मौजूद होते है। अगर आप शारीरिक संबंध के दौरान अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पाते हैं और जल्दी ही निपट जाते हैं तो बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड प्लस कैप्सूल आपके लिए मददगार साबित हो सकती है।

बैद्यनाथ वीटा एक्स गोल्ड प्लस कैप्सूल
Baidyanath Vita Ex Gold Plus Capsule

(7) पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल – Patanjali Shilajit Capsule

पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल एक आयुर्वेदिक दवा है जिसे हमारे देश की नंबर एक आयुर्वेदिक ब्रांड पतंजलि द्वारा निर्मित किया जाता है। अगर आप जानना चाहते हैं कि कैसे घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा कौन सी है तो पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल को आप गुनगुने पानी या दूध के साथ सेवन कर सकते हैं। पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल आपको किसी भी पतंजलि के स्टोर मिल जायेगी। इसके अलावा ऑनलाइन भी आर्डर करके घर बैठ मंगवा सकते हैं।

पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल
पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि कैसे घंटे के लिए खड़ा रहने के लिए दवा कौन-कौन सी है। आज के समय में बहुत सारे पुरुष अपनी वैवाहिक जीवन में खुश नहीं है। वो जब बीवी के साथ या गर्लफ्रेंड के साथ शरीरिक सम्बन्ध बनाते हैं तो उनका औजार खड़ा ही नहीं होता है और अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं।

दोस्तों पहले के जमाने में यह समस्या पुरुषों में 50 या 60 उम्र के बाद उत्पन्न होती थी, लेकिन आजकल की इस भागदौड़ भरी जिन्दगी में इस समस्या से नौजवानों भी परेशान हैं। अगर आप भी अगर आपका औजार खड़ा नहीं होता है या शीघ्र स्खलित हो जाते हैं तो इस पोस्ट में इस पोस्ट में बताई गई दवा का सेवन कर सकते हैं।

नोट – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *