पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं, 5 मिनट मे हो जायेगी तैयार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं – एक कहावत आपने जरूर सुनी होगी कि अपना बेटा और दूसरे की बीबी सभी को अच्छी लगती है। कई पति ऐसे होते हैं जो अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाते बनाते ऊब जाते हैं और फिर पराई स्त्री पर डोरे डालना चालू कर देते हैं।

वैसे अपनी पत्नी के होते हुए पराई स्त्री पर डोरे डालना या उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना गलत बात है। लेकिन फिर भी अगर आप पराई स्त्री से संबंध बनाना चाहते हैं इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े।

आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे कि पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं और पराई स्त्री से संबंध बनाने से क्या होता है।

पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं
पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं

पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं

अगर आप पराई स्त्री से संबंध बनाना चाहते हैं तो उससे बातचीत करें और वो जब आपके प्रति आकर्षित होने लगे तो उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बना सकते हैं। पराई स्त्री से शारीरिक संबंध बनाने से पहले यह भी ध्यान देना चाहिए कि वह स्त्री आपके साथ संबंध बनाने के लिए इच्छुक है या नहीं।

क्योंकि अगर आप उसकी इच्छा के बिना शारीरिक सम्बन्ध बनाने का प्रयास करेंगे तो वह आपके ऊपर बलात्कार का केस दर्ज कर सकती है। और आपको कई मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है।

पराई स्त्री से संबंध बनाने के लिए आप नीचे बताये गए कारगर तरीकों को आजमा सकते है।

(1) पराई स्त्री से बातें करे

अगर आप किसी पराई स्त्री को पसंद करते हैं और साथ सम्बन्ध बनाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको उससे बाते करना चाहिए। अगर वह स्त्री आपके पड़ोस में रहती है या फिर आपके साथ कहीं पर काम करती हैं। तो कुछ बहाने बनाकर उसे अपने पास बुलाएँ और फिर उससे बात करें।

आप कुछ दिनों तक बात करने की प्रक्रिया को निरंतर जारी रखें। और धीरे-धीरे वो आपकी बाते और आपके प्रति आकर्षित होने लगेगी।

(2) पराई स्त्री से नजदीकी बढ़ाएं

जब आपको लगने लगे कि पराई स्त्री काम की बात के अलावा भी आपकी बातों के प्रति आकर्षित होने लगी है तो उससे और ज्यादा नजदीकी बढ़ाने का प्रयास करें।

इसके लिए जब आप पराई स्त्री से बात करें तो उसके एकदम नजदीक बैठ और उसे प्यार से देखें। इसके अलावा उसके नजदीक आने के लिए आप कई प्रकार के बहाने ढूंढ सकते हैं जैसे किसी काम में उसकी मदद करना, या अन्य तरीकों से भी नजदीकियाँ बढ़ा सकते हैं।

(3) पराई स्त्री से मिलते रहे

जब कोई पराई स्त्री आपकी बाते और आपमें इन्ट्रस्ट लेने लगे तो शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए आपका रास्ता साफ़ दिखने लगता है। अब आपको जब भी मौका मिले उससे मिलते रहना चाहिए।

मान लीजिये आपके साथ काम करती है तो ठीक है और इसके अलावा उसके घर पर भी मिलने का प्रयास कीजिये। और बाहर किसी जगह घूमने का प्लान बना सकते हैं।

(4) पराई स्त्री से प्यार भरी बातें करें

जब भी आप किसी पराई स्त्री से मिले तो हंसी मजाक के साथ-साथ प्यार भरी बातें कर सकते हैं। अगर उसको आपकी बातें अच्छी लगती है तो और ज्यादा रोमांटिक बातें करने का प्रयास करें।

बीच-बीच में कुछ ऐसी बाते भी करें जिससे उसे प्यार का एहसास होने लगे और वह आपकी ओर आकर्षित होने लगे।

(5) प्रपोज करें

इतना हो जाने के बाद आप आप पराई स्त्री प्रपोज मार दें कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। अगर वो प्यार का इज़हार करने में इतराती है तो, जब भी मौका मिले उसके निजी अंगो को छूने का प्रयास करें।

अगर वो आपके छूने से किसी प्रकार का विरोध नहीं करती है तो उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बना सकते हैं।

पराई स्त्री से सम्बन्ध बनाने वालों को नर्क में क्या सज़ा मिलती है

अक्सर पुरुष पराई स्त्री को देखकर मोहित हो जाते है और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का मन बना लेते हैं। जब कोई पुरुष जोश में आकर बिना सोचे समझे किसी पराई स्त्री से सम्बन्ध बना लेता है इसे पाप माना जाता है।

धर्म ग्रंथो के अनुसार पराई स्त्री से सम्बन्ध बनाने वालों को जयन्ती नामक नर्क में उसके पापो की सजा मिलती है। अवैध सम्बन्ध बनाने पर स्त्री और पुरुष दोनों ही पाप के भागीदार होते हैं इसलिए इन्हें नर्क में उन्हें दहकते लोहे के खंभों से आलिंगन करवाया जाता है।

पराई स्त्री क्यों अच्छी लगती है

शादी के बाद पुरुष को अपनी पत्नी से अच्छी पराई स्त्री लगती है। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं जैसे अगर किसी पति को अपनी पत्नी से पूरी तरह संतुष्टि नहीं मिलती है तो वह पराई स्त्री के प्रति आकर्षित होने लगता है।

पराई स्त्री की सुन्दरता को देखकर भी पुरुष आकर्षित होने लगते हैं और उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने कम मन होने लगता है। कई बार घरवालों के दबाब में आकर ऐसे व्यक्ति से शादी हो जाती है जिसके तालमेल नहीं बैठता है और मजबूरी में उसके साथ रहना पड़ता है। ऐसे में स्त्री और पुरुष अक्सर बाहर नाजायज रिश्ता बनाने का प्रयास करने लग जाते हैं।

FAQs – पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं

पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं?

पराई स्त्री से शारीरिक संबंध बनाने से पहले उससे प्यार भरी बाते करें, नजदीकी बढ़ाये और अगर उसे कोई ऐतराज नहीं है तो फिर शारीरिक सम्बन्ध बना सकते हैं।

पराई स्त्री से सम्बन्ध बनाने वालों को नर्क में क्या सज़ा मिलती है?

पराई स्त्री से सम्बन्ध बनाने वालों को जयन्ती नामक नर्क में में उन्हें दहकते लोहे के खंभों से आलिंगन करवाया जाता है।

पराई स्त्री से संबंध बनाना सही है या गलत?

अपनी पत्नी के होते हुए कसी पराई स्त्री से संबंध बनाना एक अपराध है और इसके लिए कानून द्वारा दंड भी दिया जाता है।

पराई स्त्री क्यों अच्छी लगती है?

पराई स्त्री अच्छी लगने के कई कारण हो सकते हैं जैसे कि सुन्दरता और अपनी पत्नी से संतुष्ट ना होना।

पराई स्त्री से संबंध बनाने से क्या होता है?

पराई स्त्री से संबंध बनाने से यमलोक में दहकते हुए लोहे से पुरुष को आंलिगन कराया जाता है।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि पराई स्त्री से संबंध कैसे बनाएं। अगर आप खुद की पत्नी होते हुए भी पराई स्त्री शारीरिक समबन्ध बनाते हैं तो यह कानूनन अपराध है। धर्म शास्त्रों के अनुसार पराई स्त्री से शारीरिक समबन्ध बनाने पर स्त्री और पुरुष दोनों पाप के भागीदार होते हैं जिन्हें जयन्ती नामक नर्क में में उन्हें दहकते लोहे के खंभों से आलिंगन करवाया जाता है।

मुझे उम्मीद है आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयी होगी। अगर आपके मन में इस पोस्ट से जुड़े कोई सवाल या सुझाव हैं तो नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *