महिलाओं को कितना लंबा पसंद है, सिर्फ 1 हप्ते में 7 इंच बढ़ाएं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महिलाओं को कितना लंबा पसंद है – शारीरिक सम्बन्ध बनाने में लिंग के आकार बहुत योगदान रहता है। कई सारे पुरुष हैं जो अपने लिंग के आकार को लेकर बहुत चिंतित रहते हैं। उनके मन में कई सारे सवाल चलते रहते हैं कि वो अपने पार्टनर को खुश रख पायेंगे कि नहीं या महिलाओं को कितना लंबा पसंद है।

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि महिलाओं को कितना लंबा पसंद है तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें। इस पोस्ट में हम लिंग के आकार से सम्बंधित सभी तथ्यों के बारे में विस्तार से जानेगे।

महिलाओं को कितना लंबा पसंद है
महिलाओं को कितना लंबा पसंद है

महिलाओं को कितना मोटा पसंद है

महिलाओं को 6.3 इंच लंबा पसंद है। यह एक परफेक्ट साइज़ होता है जो महिलाओ को बहुत पसंद आता है। अगर आपके लिंग का साइज 6.3 इंच नहीं है तो चिंता करने की कोई आवयकता नहीं है। एक सर्वे में के दौरान लगभग 1670 पुरुषों को शामिल किया गया था जिसमे ये पता चला है कि भारतीय पुरुष के लिंग का औसतन साइज 5 इंच लंबा और 3 इंच मोटा होता है।

इसलिए अगर आप एक भारतीय है और आपके लिंग का औसत साइज 5 इंच है तो भी काफी है। अगर आपका पार्टनर आपसे पूर्ण संतुष्ट है तो फिर आपको अपने लिंग का साइज़ को लेकर चिंता करने की कोई आवयकता नहीं है।

आपको बता दें कि अलग-अलग देशों में रहने वाले पुरुषों के लिंग का आकार बड़ा या छोटा हो सकता है। ब्रिटिश वैज्ञानिको ने एक अनोखा सर्वे किया जिसमे दुनिया भर के पुरुषों को शामिल किया गया और उनके लिंग को नापा गया है।

इस सर्वे के अनुसार कांगो पहले नंबर पर है। इस देश में रहने वाले पुरुषों के लिंग का औसतन साइज़ 7.1 होता है। इसके बाद अफ्रीकी पुरुष आते हैं जिनके लिंग का औसतन साइज़ 6.3 इंच होता है। और यूरोपियंस पुरुषों के लिंग का औसतन साइज़ 5.7 है।

दुनिया का सबसे बड़े लिंग वाला पुरुष कौन है?

दुनिया का सबसे बड़े लिंग वाला पुरुष रॉबटो कैबरेरा है। रॉबटो कैबरेरा के लिंग की लम्बाई 18.9 इंच है। जो पुरुष ऐसा सोचता हैं कि ज्यादा लिंग बड़ा होने से अच्छा मजा आता है तो ऐसा बिलकुल भी नहीं हैं।

रॉबटो के अनुसार उनका लिंग बड़ा होने से उन्हें कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इतना बड़ा लिंग होने के कारण वह ठीक तरीक से काम नहीं कर पाते हैं उन्हें अक्सर अक्सर मूत्र संक्रमण हो जाता है। इसके अलावा वो अपने लिंग को हमेशा कपड़े से लपेटकर रखते हैं जिससे किसी प्रकार की चोट न लगे।

लिंग को बड़ा कैसे कर सकते हैं?

लिंग को स्थायी रूप से बड़ा या मोटा नहीं किया जा सकता है। हालांकि कुछ लोग अपने लिंग का साइज़ बढाने के लिए दवाइयों का इस्तेमाल करते हैं लेकिन ऐसा करने से आपकी सेहत को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

अगर आपका लिंग छोटा है तो भी आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है बस आप पार्टनर आपसे संतुष्ट होना चाहिए। इसके लिए जब आप शारीरिक सम्बन्ध बनाये तो अपने पार्टनर के साथ फोरप्ले जरूर करें। फोरप्ले करने से संतुष्टि जल्दी मिल जाती है।

FAQs – महिलाओं को कितना लंबा पसंद है

महिलाओं को कितना लंबा पसंद है?

महिलाओं को 6.3 इंच लंबा पसंद है।

दुनिया का सबसे बड़े लिंग वाला पुरुष कौन है?

सबसे बड़े लिंग वाला पुरुष रॉबटो कैबरेरा है जिनकी उम्र 54 साल है और उनका लिंग 18.9 इंच का है।

किन देशों के पुरुषों का लिंग सबसे लंबा होता है?

कांगो देश के पुरुषों का लिंग सबसे लंबा होता है। यहाँ रहने वाले पुरुषों के लिंग का औसतन साइज़ 7.1 इंच होता है।

भारतीय पुरुषों के लिंग का औसत साइज क्या है?

भारतीय लोगों के लिंग का औसत साइज़ 5 इंच हैं।

क्या लिंग को बड़ा कर सकते हैं?

नहीं, लिंग को बड़ा नहीं कर सकते हैं।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि महिलाओं को कितना लंबा पसंद है। आजकल के पुरुषों में लम्बे लिंग को लेकर एक अलग ही क्रेज है लेकिन आपका एक ही उद्देश होना चाहिए कि सम्बन्ध के दौरान आपका पार्टनर आपसे संतुष्ट होना चाहिए। इसके लिए आप फोरप्ले का सहारा ले सकते हैं।

मुझे उम्मीद है आपको यह पोस्ट जरूर पसंद आयी होगी। अगर आपके मन में इस पोस्ट से जुड़े कोई सवाल या सुझाव हैं तो नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

2 Comments

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *