स्त्री स्खलित करने के उपाय, अपनाएं ये तरीका 100% संतुष्टि मिलेगी

स्त्री स्खलित करने के उपाय – शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान दोनों की जिम्मेदारी होती है कि एक दूसरे को एक दूसरे को चरम सुख तक पहुचाएं और संतुष्ट करें। आमतौर पर पुरुष स्त्री के मुकाबले जल्दी स्खलित हो जाते हैं। जबकि स्त्री स्खलित होने में ज्यादा समय लगता है।

आज के इस पोस्ट में हम जानेंगे कि स्त्री स्खलित करने के उपाय कौन-कौन से हैं। दोस्तों, यह एक ऐसा विषय है जिस पर लोग खुलकर बात नहीं करते हैं। लेकिन रोमांस का असली मज़ा तभी है जब एक-दूसरे को संतुष्टि मिलें। स्त्री स्खलित करने के उपाय जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

स्त्री स्खलित करने के उपाय
स्त्री स्खलित करने के उपाय

स्त्री को जल्दी स्खलित करने के उपाय – Stri Ko Skhalit Karne Ke Upay

शारीरिक सम्बन्ध बनाने का मजा तभी आता है जब सम्बन्ध बनाने के लिए दोनों की दोनों कि प्रबल इच्छा हो। अगर पुरुष का संबंध बनाने के लिए मन कर कर रहा है और स्त्री का मूड नहीं है तो ऐसे जबरदस्ती सम्बन्ध बनाने से कम मजा आता है।

इसी प्रकार से अगर स्त्री का संबंध बनाने के लिए मन कर कर रहा है और पुरुष का मूड नहीं है। फिर भी दोनों हम बिस्तर होते हैं ऐसे दोनों को कम मजा आता है। शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए दोनों का मूड होना चाहिए तभी चरम-सुख की अनुभूति होती है।

शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान एक समय ऐसा आता है जब दोनों वीर्य स्खलित करते हैं। आमतौर पर पुरुष स्त्री की तुलना में जल्दी स्खलित हो जाते हैं। अगर आप चाहते है की स्त्री भी जल्दी स्खलित हो जाए तो कुछ तरीके अपना सकते हैं।

तो चलिए जानते हैं कि स्त्री स्खलित करने के उपाय कौन-कौन से हैं।

(1) फोरप्ले करना

शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले आपको फोरप्ले करना चाहिए। फोरप्ले करने से स्त्री जोश में आ जाती है और फिर सम्बन्ध बनाने से जल्दी स्खलित हो जाती है।

फोरप्ले का मतलब होता है कि शारीरिक समबन्ध बनाने से पहले रोमांटिक बाते करना, किस करना, उसके निजी अंगो को छूना। ऐसा करना से स्त्री फुल जोश में आ जाती है और फिर शारीरिक सम्बन्ध बनाने से वह जल्दी स्खलित हो जाती है।

(2) जल्दबाजी न करें

कुछ लोग शारीरिक सम्बन्ध को एक काम की तरह समझते हैं और जल्दी निपटाने की कोशिश करते हैं। ऐसा बिलकुल नहीं करना चाहिए, शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले अपने पार्टनर का मूड बनाना चाहिए। जब दोनों का मूड मन जाता है तो चरमसुख का आनंद मिलता है।

रिसर्च के अनुसार 90% पुरुष 5 से 7 मिनट में वीर्य स्खलित कर देते हैं वहीँ स्त्री को स्खलित होने में 20 मिनट से अधिक समय लगता है। इसलिए दोनों को जल्दबाजी करने के बजाय आराम से मस्ती के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना चाहिए।

(3) टाइमिंग बढ़ाएं

स्त्री स्खलित करने में उपाय में पुरुष का टाइमिंग जितना ज्यादा होगा उतना अच्छा रहता है। स्त्री स्खलित न होने का मुख्य कारण पुरुषो का ज्यादा देर तक न टिक पाना हो सकता है।

अगर कोई पुरुष 3 मिनट के अन्दर ही स्खलित हो जाते हैं तो इसे शीघ्रपतन पतन कहा जाता है। पुरुषों में शीघ्रपतन होने से उनके रिश्ते बिगड़ने लगते हैं साथ ही बच्चा पैदा करने में भी समस्या हो सकती है। इसलिए शीघ्रपतन का जितना जल्दी हो सके इलाज कराना चाहिए।

(4) स्त्री की पसंद का ध्यान रखें

ज्यादातर पुरुषों की यही आदत होती है कि वो अपना काम करके चल देते हैं। वो कभी भी जानने की कोशिश नहीं करते हैं कि उनकी स्त्री उनसे क्या चाहती है। इसलिए आपको जानना चाहिए कि स्त्री आपसे क्या चाहती है और कैसे स्खलित होती है।

ज्यादातर स्त्रियों को पुरुष का सहलाना, किस करना, निजी अंगो को छूना आदि बहुत पसंद आता है। इसके अलावा आपको जानना चाहिए कि किस पोजीशन में शारीरिक समबन्ध बनाने से आपकी पार्टनर जल्दी स्खलित हो जाती है।

(5) अंगो को पहचाने

ज्यादातार स्त्रियाँ ऐसी होती है जिनके निजी अंगो को छूने या सहलाने से तुरंत जोश में आ जाती है। इस काम में आप अपनी उँगलियों का सहारा ले सकते हैं। अगर कोई स्त्री फुल जोश में है और फिर शारीरिक सम्बन्ध बनाया जाए तो जल्दी स्खलित हो जाती है।

ऐसा जरूरी नहीं है कि हर बार शारीरिक सम्बन्ध बनाने से स्त्री स्खलित हो। कई बार तनाव, थकान और अन्य कारणों से भी स्त्री स्खलित नहीं हो पाती है।

स्त्री को स्खलित करने की दवा

स्त्री हो या पुरुष हर किसी का शारीरिक सम्बन्ध बनाने की इच्छा होती है। कुछ महिलायें ऐसी होती हैं जिन्हें स्खलित होने में अधिक समय लगता हैं। अगर किसी कोई स्त्री स्खलित होने में अधिक समय लेती है तो उसके पीछे कई कारण हो सकते हैं जैसे उत्तेजना में कमी होना, कमजोरी या थकान आदि।

स्त्री को जल्दी स्खलित करने के उपाय में आप दवा का इस्तेमाल कर सकते हैं। कामदेव रस एक बेहतरीन आयुर्वेदिक दवा है जिसका सेवन करने से स्त्री की उत्तेजना बढती हैं और स्त्री जल्दी स्खलित हो जाती हैं। ये दवा आपको किसी भी मेडिकल स्टोर में मिल जायेगी। लेकिन किसी भी दवा का सेवन डॉक्टर की परामर्श लेकर ही करना चाहिए।

स्त्री को जल्दी स्खलित करने के लिए आपको शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले स्त्री के निजी अंगो को छूना चाहिए। कुदरत ने स्त्री की संरचना कुछ ऐसे की है कि उनके कुछ अंगो को छूने करने से उनमे शारीरिक संबंध बनाने की तीव्र इच्छा जागृत हो जाती हैं। और इन्ही तीव्रता के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने से जल्दी स्त्री स्खलित हो जाती हैं।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि स्त्री स्खलित करने के उपाय कौन-कौन से हैं। स्त्री को जल्दी स्खलित करने के लिए आपको शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले स्त्री के निजी अंगो को छूना चाहिए। कुदरत ने स्त्री की संरचना कुछ ऐसे की है कि उनके कुछ अंगो को छूने करने से उनमे शारीरिक संबंध बनाने की तीव्र इच्छा जागृत हो जाती हैं। और इन्ही तीव्रता के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने से जल्दी स्त्री स्खलित हो जाती हैं।

नोट – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल करने से पहले सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *