1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है और घोड़े जैसी ताकत लायें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है – हर कोई चाहता है कि शारीरिक सम्बन्ध के दौरान अपने पार्टनर को पूर्ण संतुष्टि मिले। लेकिन बहुत सारे पुरुष ऐसे होते हैं जिनका औजार खड़ा नहीं होता है और शारीरिक सम्बन्ध के दौरान जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं जिससे उनके पार्टनर संतुष्टि नही मिल पाती है।

अगर आपका औजार खड़ा नहीं होता है या शारीरिक संबंध के दौरान जल्दी स्खलित हो जाते हैं, तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे कि 1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है

1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है
1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है

1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है – 1 Minute Me Purush Ka Khada Ho Jaye Kaun Si Cream Hai

एक वैवाहिक जीवन के लिए जरूरी है कि आप अपने महिला साथी के साथ अच्छा समय बिताएं और उसे संतुष्ट रखें। अगर महिला को अपने पार्टनर से शारीरिक सम्बन्ध के दौरान संतुष्टि नहीं मिलती है तो पराये मर्द की तरफ आकर्षित होने लगती हैं।

दोस्तों, मार्केट में ऐसे बहुत सारी क्रीम उपलब्ध हैं जिनका उपयोग करने से पुरुष अपने औजार बड़ा और सख्त कर सकते हैं साथ ही बिस्तर पर टाइमिंग बढ़ा सकते हैं। लेकिन किसी भी दवा का इस्तेमाल करने से पहले आपको डॉक्टर की सलाह जरूर लेनी चाहिए।

तो चलिए जानते हैं कि 1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है

(1) टाइगर किंग क्रीम – Tiger King Cream

अक्सर बहुत सारे पुरुषों के मन में यह सवाल आता है 1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है तो टाइगर किंग क्रीम आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। इस क्रीम का इस्तेमाल करके आप अपने औजार को बड़ा और खड़ा कर सकते है।

टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करना बहुत आसान है। इसके लिए आपको अपने औजार की चमड़ी को पीछे खीनकर टॉप पर लगाना है। इस क्रीम को शारीरिक सम्बन्ध बनाने से 10 मिनट पहले अपने औजार पर लगाये। इसके बाद इसका असर दिखना शुरू हो जाएगा।

टाइगर किंग क्रीम
Tiger King Cream

(2) हिमालया हिमकोलिन जेल – Himalaya Himcolin Gel

1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है तो हिमालया हिमकोलिन जेल का इस्तेमाल कर सकते हैं। हिमालया हिमकोलिन जेल हिमालया कंपनी द्वारा बनाया गया एक प्राकृतिक हर्बल जेल है। जिसका इस्तेमाल करने से पुरुषो में नपुंसकता, शीघ्रस्खलन, खड़ा ना होना जैसी समस्या दूर होती है।

अगर आप शादीशुदा है और अपनी लाइफ पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं तो आपको एक बार हिमालया हिमकोलिन जेल का इस्तेमाल करके जरूर देखना चाहिए। इस जेल का इस्तेमाल आपको शारीरिक सम्बन्ध बनाने से आधा घंटे पहले करना चाहिए। ऐसा करने से आपके बिस्तर में परफॉरमेंस में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।

हिमालया हिमकोलिन जेल
Himalaya Himcolin Gel

(3) हिमालया टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट – Himalaya Tentex Forte Tablet

हिमालया टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट एक आयुर्वेदिक दवा है। इसमें गोखरू, अश्वगंधा, कौंच (कपिकच्छु), शिलाजीत और अन्य प्राकृतिक जड़ी-बूटियों का मिश्रण है। ये सभी औषधीय तत्व पुरुषों में नपुंसकता, खड़ा ना होना जैसी समस्या को दूर करने में मदद करते हैं।

इसके लिए हिमालया टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट की एक-एक गोली को सुबह और रात को खाने के बाद सेवन कर सकते हैं। इससे आपका औजार सख्त और खड़ा रहेगा साथ ही लम्बे समय तक अपनी पार्टनर के साथ पारी खेल सकते हैं।

हिमालया टेनटेक्स फोर्टे टैबलेट
Himalaya Tentex Forte Tablet

(4) पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल – Patanjali Shilajeet Capsule

पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल बहुत ही शक्तिशाली आयुर्वेदिक दवा के रूप में प्रसिद्ध है। इस दवा का इस्तेमाल करने से पुरुषों का लम्बे समय तक खड़ा रहता है और बिस्तर में टाइमिंग को बढ़ाने में मदद मिलती है।

पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल को आप दिन में और रात को खाने के बाद सेवन कर सकते हैं। इसकी एक-एक कैप्सूल को सुबह-शाम दूध या पानी के साथ सेवन कर सकते हैं। ऐसा करने से खड़ा ना होना, शीघ्रपतन, नपुसंकता जैसी समस्या दूर हो सकती है।

पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल
पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल

(5) पतंजलि यौवन चूर्ण – Patanjali Youvan Churna

पतंजलि यौवन चूर्ण पतंजलि कंपनी द्वारा बनाई हुई एक बेहतरीन आयुर्वेदिक दवा है जो कि मुख्यत: पुरुषों में शारीरिक सम्बन्ध से जुड़ी समस्या जैसे- खड़ा ना होना, शीघ्रपतन, वीर्य में शुक्राणुओं की कमी, नपुसंकता के लिए उपयोग किया जाता है।

इस दवा के इस्तेमाल से आप शारीरिक सम्बन्ध से जुडी समस्या से निजात पा सकते हैं। यह दवा पुरुषों को शारीरिक सम्बन्ध के दौरान देर तक टिकने में मदद करती हैं जिससे बिस्तर पर उनकी परफॉरमेंस बढ़ती है।

पतंजलि यौवन चूर्ण
पतंजलि यौवन चूर्ण

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि 1 मिनट में पुरुषों का खड़ा हो जाए कौन सी क्रीम है। आजकल के पुरुषों में शारीरिक सम्बन्ध से जुडी कई सारी समस्याएं देखने को मिलती है जिसमे शीघ्रपतन, खड़ा ना होना, नपुसंकता वीर्य की मात्रा में कमी जैसी समस्याएं देखने को मिलती।

पुरुषों में अगर यही प्रक्रिया लंबे समय तक चलती रहती है तो इसका नकारात्मक प्रभाव वैवाहिक जीवन पर पड़ता है। इसलिए इस प्रकार की समस्या से जितना जल्दी हो सकते निजात पा लेना ही अच्छा होता है। इस पोस्ट में हमने कई दवाइयों का उल्लेख किया गया है जोकि आपके औजार को लंबे समय तक खड़ा रखने के लिए उपयोगी हो सकती हैं।

डिस्क्लेमर – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *