टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे, 2 घंटे तक खड़ा रहेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे – शारीरिक सम्बन्ध बनाना हर पुरुष और औरत की जरूरत है, इस क्रिया से शारीरिक और मानसिक सुख मिलता है। लेकिन बहुत सारे पुरुष शारीरिक सम्बन्ध के दौरान शीघ्र स्खलित हो जाते हैं जिससे उनके पार्टनर संतुष्टि नही मिल पाती है।

शारीरिक सम्बन्ध के दौरान पुरुषो की अपेक्षा महिलाओं की टाइमिंग अधिक होती है और वो लम्बे समय तक टिकी रहती हैं। एक वैवाहिक जीवन में शारीरिक सम्बन्ध के दौरान दोनों को संतुष्टि मिलना बहुत आवस्यक होता हैं नहीं तो दोनों के बीच मन-मुटाव होने लगता है।

अगर आप भी शारीरिक संबंध के दौरान टाइमिंग कम है जिस वजह से अपने लाइफ पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते है, तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे कि टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे कौन-कौन से है।

टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे
टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे

टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे – Timing Badhane Ke Liye Spray

शारीरिक सम्बन्ध के दौरान लगने वाला समय अलग-अलग पुरुषों के लिए अलग-अलग हो सकता है। आमतौर पर शारीरिक सम्बन्ध के दौरान पुरुषों का औसतन समय 7- 10 मिनट होता है। लेकिन बहुत सारे पुरुष 3 मिनट के अन्दर ही डिस्चार्ज हो जाते हैं उसे ही शीघ्रपतन कहा जाता हैं।

हर पुरुष की इच्छा होती है कि शारीरिक सम्बन्ध के दौरान टाइमिंग बढ़ाकर महिला पार्टनर को संतुष्ट करे। बाजार में टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे उपलब्ध है जिनका इस्तेमाल करने से टाइमिंग को बढ़ाने में मदद मिलती है। हालांकि, इन स्प्रे का इस्तेमाल करने से पहले आपको किसी डॉक्टर की परामर्श जरूर लेना चाहिए। यहाँ पर हम आपको कुछ टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे के बारे में बताने जा रहे हैं।

(1) बोल्ड केयर स्प्रे – Bold Care Spray

टाइमिंग बढ़ाने के लिए बोल्ड केयर स्प्रे का इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर कोई पुरुष बिस्तर पर अपने पार्टनर के साथ लम्बी परफॉरमेंस करना चाहता है तो बोल्ड केयर स्प्रे उसके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

इस स्प्रे का इस्तेमाल आपको शारीरिक सम्बन्ध बनाने से 10-15 मिनट पहले अपने औजार के ऊपरी हिस्से पर स्प्रे करना है। इससे आपका औजार पूरी तरह सख्त और खड़ा हो जाएगा साथ ही इससे बिस्तर पर टाइमिंग भी बढ़ेगी।

(2) स्टड 5000 स्प्रे – Stud 5000 Spray

अगर आप टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे की तलाश कर रहे हैं तो Stud 5000 Spray आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इस स्प्रे को खासकर उन पुरुषों के लिए बनाया गया है, जो शीघ्रपतन के कारण लम्बे समय तक शारीरिक सम्बन्ध बनाने में असमर्थ है।

जो पुरुष अपनी टाइमिंग को बढ़ाना चाहते हैं उन्हें इस स्प्रे का इस्तेमाल शारीरिक सम्बन्ध बनाने से 10-15 मिनट पहले अपने औजार के ऊपरी हिस्से पर स्प्रे करना है। इससे आपका औजार पूरी तरह सख्त और खड़ा हो जाएगा साथ ही आप लम्बे समय तक मैदान में टिके रहेंगे।

(3) क्लाइमेक्स स्प्रे – Climax Spray

Climax Spray का इस्तेमाल टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे के रूप में किया जा सकता है। इस स्प्रे का इस्तेमाल करने से पुरुषों में शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान टाइमिंग में बढ़ोतरी देखने को मदद करती है।

इसके लिए आपको Climax Spray को अपने औजार पर स्प्रे करना है, इससे नसों में पहुंचकर रक्तवाहिकाओं को आराम मिलेगा और शारीरिक सम्बन्ध के दौरान वीर्य जल्दी नहीं निकलता है। क्लाइमेक्स स्प्रे की कीमत लगभग 195 रूपये है जिससे ऑनलाइन घर बैठे मंगवा सकते हैं।

(4) इनविग्रा डिले स्प्रे – Invigra Delay Spray

टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे इनविग्रा डिले का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्प्रे का इस्तेमाल करने से बिस्तर में पुरुषों की लम्बे समय तक टिके रहते हैं जिससे महिला साथ को संतुष्टि मिल जाती है। यह एक ऐसा स्प्रे है जो आपको लम्बी रेस का घोड़ा बना देता है।

अगर आप शीघ्रपतन की समस्या से जूझ रहे हैं तो इससे छुटकारा पाने के लिए Invigra Delay Spray का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आपको इनविग्रा डिले स्प्रे को अपने औजार पर करनी है, इससे आपकी टाइमिंग में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

(5) मैन मैटर्स एंड्योर लॉन्ग लास्ट स्प्रे – Man Matters Endure Long Last Spray

बिस्तर पर लंबे समय तक टिकने के लिए Man Matters Endure Long Last Spray का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये स्प्रे उन पुरुषों के लिए बहुत कारगर माना जाता है जो शारीरिक सम्बन्ध के दौरान शीघ्र स्खलित हो जाते हैं जिससे उनकी महिला साथी को चरम सुख का आनंद नहीं मिल पाता।

अगर आप बिस्तर पर अपनी टाइमिंग को बढ़ाना चाहते हैं तो मैन मैटर्स एंड्योर लॉन्ग लास्ट स्प्रे आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इसके लिए इस स्प्रे को अपने औजार पर स्पे करना है। जिससे शारीरिक सम्बन्ध के दौरान आपके औजार में होने वाली सेंसेशन को कम करने में मदद मिलेगी और आपकी टाइमिंग बढ़ेगी।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि टाइमिंग बढ़ाने के लिए स्प्रे कौन-कौन से हैं। आजकल के पुरुषों में शीघ्रपतन एक गंभीर समस्या देखने को मिलती हैजिसमे पुरुष शारीरिक संबंध बनाने के कुछ ही सेकंड में वीर्य छोड़ देते हैं। अगर यही प्रक्रिया लंबे समय तक चलती रहती है तो इसका नकारात्मक प्रभाव वैवाहिक जीवन पर पड़ता है।

शारीरिक सम्बन्ध के दौरान पुरुषों की टाइमिंग कम होने पर महिला को संतुष्टि नहीं मिल पाती है। अगर ये सिलसिला यूँ ही चलता रहता है तो महिलायें दूसरे पुरुष की तरफ आकर्षित होने लगती है। टाइमिंग बढ़ाने के लिए बहुत सारे स्प्रे उपलब्ध हैं जो आपकी टाइमिंग को बढ़ाने में काफी हद तक कारगर साबित हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए यहाँ पर बताई गई किसी भी दवा या मान्यता को अमल करने से पहले डॉक्टर या सम्बंधित विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *