बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे और घोड़े जैसी ताकत लायें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे – पति-पत्नी का एक अनोखा रिश्ता होता है जिसमे दोनों की जिम्मेदारी होती है कि अपने पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट करें। शादी के बाद हर पत्नी चाहती है कि उसका पति उसे पूरी तरह से संतुष्ट करें।

अगर आप भी एक शादीशुदा है तो आपकी जिम्मेदारी होती है कि पत्नी को पूर्ण रूप से संतुष्ट करें, नहीं तो पति-पत्नी के बीच मन-मुटाव होने लगता है। कुछ पत्नी ऐसी भी होती हैं कि शारीरिक सुख पाने के लिए अवैध सम्बन्ध बनाने लगती हैं।

आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे कि बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे। यह एक महत्वपूर्ण जानकारी है इसलिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे
बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे – Bina Ruke 1 Ghante Tak Patni Ko Khush Kare

शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए पति-पत्नी को मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार होना चाहिए। इसके अलावा जब पति पत्नी के निजी अंगो को छूता है तो पत्नी जल्दी गर्म हो जाती है और उसे संतुष्टि मिल जाती है।

आमतौर पर पुरुष के मुकाबले महिलाओं को गर्म होने में अधिक समय लगता है। इसलिए अगर आप अपनी पत्नी को संतुष्ट करना चाहते हैं तो शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले फोरप्ले जरूर करें।

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करने के लिए निम्न तरीकों को अपना सकते हैं।

(1) खुद को काबू रखें

अगर आप बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करना चाहते हैं तो खुद को काबू रखें। इसके लिए जब आप शारीरिक सम्बन्ध बनाये तो अपने मन में कुछ दूसरा सोचें जैसे आप किसी कंपनी में काम कर रहें हैं या किसी फिल्म के बारे में सोच सकते हैं। इस प्रक्रिया से आप लम्बे समय तक मैदान में टिके रहेंगे और बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी से सम्बन्ध बना सकते हैं।

यह सब विचार का खेल होता है। अगर आप पूरा मन लगाकर शारीरिक सम्बन्ध बनायेंगे तो जल्दी आउट हो जायेगे। वहीँ जब अपने दिमाग में कुछ बोरिंग विचार लाते हैं तो आप लम्बे समय तक मैदान में टिके रहते हैं।

(2) गुब्बारों को मसलना

जब भी आप अपनी पत्नी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये तो उसके दोनों गुब्बारों की खूब मसाज करें। ऐसा करने से उसके अन्दर उत्तेजना पैदा होती है। उसके बाद सम्बन्ध बनाने से जल्दी संतुष्टि मिल जाती है।

अगर आप अपने महिला साथी के गुब्बारों मसलते हैं और पीते हैं तो आपके पार्टनर को बहुत मजा आता है और वह शारीरक सम्बन्ध बनाने के लिए तड़पने लगेगी।

(3) रूक रूक कर सम्बन्ध बनाये

अगर आप रूक रूक कर सम्बन्ध बनाते हैं तो लम्बे समय तक मैदान में डेट रहेंगे। शारीरिक समबन्ध के दौरान जैसे ही आपको लगता है कि आप झड़ने होने वाले हैं तो थोड़ी देर रुक जाएँ और फिर से सम्बन्ध बनाने लगें।

ऐसा करने से आपको आराम मिल जाएगा और फिर लम्बे समय तक एन्ज्योय करते रहेंगे। हालांकि इतना कण्ट्रोल करना सबके बस की बात नहीं है लेकिन अगर आप लम्बे समय तक टिके रहना चाहते हैं तो रूक रूक कर सम्बन्ध बनाये।

(4) अलग अलग पोजीशन अपनाये

अगर आप एक ही पोजीशन पर शारीरिक सम्बन्ध बनाते हैं तो ज्यादा मजा नहीं आएगा। इसीलिए अपने पार्टनर की पोजीशन को बदल-बदलकर सम्बन्ध बनाये जिससे स्त्री और पुरुष दोनों को मजा आएगा।

अब आप आपके मन में ये सवाल जरूर चल रहा होगा कि पोजीशन बदल बदल कर सम्बन्ध बनाने से बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश कैसे कर सकते हैं। तो जब आप पोजीशन बदलते हैं तो इस दौरान आपको थोडा ब्रेक भी मिल जाता है जिससे लंबे समय तक मैदान में टिके रहते हैं।

(5) लंबे समय तक दूर ना रहें

जब कोई पति-पत्नी लम्बे समय तक से दूर रहते हैं तो उनके अन्दर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए एक तड़प उठती है। हालांकि कि महिला की तड़प बढ़ने से पुरुष को कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन अगर उसी‌‌ हिसाब से पुरुष की तड़प उठती है और फिर वह सम्बन्ध बनता है तो जल्दी आउट हो जाता है।

इसलिए कोशिश करें कि शारीरिक सम्बन्ध बनान का गैप अधिक न हो। यदि किसी वजह से आपको अपनी पत्नी से लंबे समय तक दूर रहना पड़ता है तो उसके बाद आप ज्यादा जोश में ना आयें। ज्यादा जोश में आकर सम्बन्ध बनाने से आप जल्दी आउट हो जायेंगे।

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करने की दवा

अगर आप बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करना चाहते हैं तो यहाँ पर हम कुछ दवाइयों के बारे बता रहे है। जिनका इस्तेमाल करके शीघपतन, नपुसंकता, खड़ा ना होना जैसी शारीरिक सम्बन्ध से जुड़ी समस्याएं दूर होती है। साथ ही शारीरिक सम्बन्ध के दौरान बिस्तर में टाइमिंग बढ़ती हैं।

आप इन दवाइयों का इस्तेमाल करने बिना रुके 1 घंटे तक अपने लाइफ पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बना सकते हैं और उसे चरम सुख का आनंद दे सकते हैं। लेकिन हम आपको सलाह देंगे कि किसी भी दवाइयों का इस्तेमाल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लेनी चाहिए।

तो चलिए जानते हैं कि बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करने के लिए दवाइयाँ कौन-कौन सी हैं

ProductDescriptionPrice
Electric Triviac
  • VIAGRA 100MG FOR MEN
    / पुरुषों के लिए वियाग्रा 100MG
Price
Product
  • Manforce-50 – Strip of 9 Tablets / मैनफोर्स टेबलेट
Price
Product
  • TIGER KING Cream Pack of 12 / टाइगर किंग क्रीम
Price
Product
  • Dabur Shilajit Gold – 10 Capsules / डाबर शिलाजीत गोल्ड कैप्सूल
Price
Product
  • Patanjali Ashwagandha Capsule – Pack Of 5/ पतंजलि अश्वगंधा कैप्सूल
Price
Product
  • Himalaya Confido Tablets -(Tribulus) 60 Counts / हिमालया कॉन्फिडो टैबलेट
Price
Product
  • Baidyanath Vita ex Gold Plus – 10 Capsules / बैद्यनाथ वीटा-एक्स गोल्ड प्लस कैप्सूल
Price

डालते ही गिर जाता है घरेलू उपाय

हर पति यही चाहता है कि वह अपनी पत्नी को शारीरिक और मानसिक सुख दे पाए। लेकिन कई बार डालते ही गिर जाता है तो दोनों का मूड ख़राब हो जाता है और अगर ऐसा बार-बार होता है तो पति-पत्नी के रिश्ते बिगड़ने लगते हैं।

अगर आपका भी डालते ही गिर जाता है तो इस समस्या का समाधान करने के लिए कुछ घरेलू उपाय अपना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि डालते ही गिर जाता है घरेलू उपाय कौन-कौन से हैं।

(1) दालचीनी का प्रयोग

दालचीनी में एंटी बैक्टीरियल और एंटी फंगल गुण मौजूद होते हैं। जिसका इस्तेमाल करने से हमारे शरीर की अनेको प्रकार की दूर होती है। शीघ्रपतन या डालते ही गिर जाना जैसी समस्या को दूर करने के लिए भी दालचीनी का प्रयोग कर सकते हैं।

इसके लिए दालचीनी पाउडर को शहद के साथ सेवन कर सकते हैं। इसके अलावा आप इसे सब्जी या सलाद के साथ भी सेवन कर सकते हैं।

(2) मुलेठी का प्रयोग

मर्दाना कमजोरियों को दूर करने के लिए मुलेठी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके लिए आप रात में एक चम्मच मुलेठी पाउडर को एक गिलास दूध में मिलाकर सेवन कर सकते हैं।

मुलेठी में कुछ ऐसे तत्व पाए जाते हैं जो आपको जल्दी झड़ने से रोकते हैं जिससे आप लम्बे समय तक मैदान में टिके रहते हैं।

(3) शतावरी का प्रयोग

अगर आपका डालते ही गिर जाता है तो इस समस्या को दूर करने के लिए शतावरी का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए शतावरी चूर्ण को पानी के साथ सेवन कर सकते हैं।

इसके अलावा आप शतावरी के साथ अश्वगंधा, मुलेठी को भी मिलाकर सेवन कर सकते हैं। अगर आप इसका सेवन रोजाना करते हैं तो जल्दी फायदे देखने को मिल सकते हैं।

(4) अश्वगंधा का प्रयोग

अश्वगंधा में कई प्रकार के औषधीय गुण मौजूद होते हैं। जिसका इस्तेमाल करने से पुरुषों को मर्दाना ताकत मिलती है और अपनी साथी के साथ लम्बे समय तक आनंद ले सकते हैं।

अश्वगंधा का प्रयोग आप रोजाना कर सकते हैं। बाजार में अश्वगंधा पाउडर तथा टेबलेट के रूप में मिलता है। आप किसी भी रूप में इसका सेवन कर सकते हैं।

(5) त्रिफला चूर्ण का प्रयोग

शीघ्रपतन या डालते ही गिर जाना जैसे समस्या को दूर करने के लिए आप त्रिफला चूर्ण का इस्तेमाल कर सकते है। इतना ही नहीं यह पेट सम्बंधी विकारों को दूर करने में भी फायदेमंद होता हैं।

इसके लिए आप रात में सोने से पहले एक चम्मच त्रिफला चूर्ण को दूध या पानी के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।

FAQs- बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश कैसे करे?

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करने के लिए आपको ज्यादा उत्तेजित नहीं होना चाहिए और रुक-रुक कर सम्बन्ध बनायें।

डालते ही गिर जाता है घरेलु उपाय?

डालते ही गिर जाता है या शीघ्रपतन को दूर करने के लिए अश्वगंधा का सेवन कर सकते हैं।

पत्नी को रात में कैसे खुश रखें?

पत्नी को रात में खुश रखने के लिए शारीरिक सम्बन्ध के दौरान उसे पूरी तरह संतुष्ट करें।

पति-पत्नी को रात में कैसे सोना चाहिए?

वास्तुशास्त्र के अनुसार पत्नी को पति के बायीं ओर सोना चाहिए।

पति पत्नी को किस दिशा में सोना चाहिए?

वास्तुशास्त्र के अनुसार पति-पत्नी उत्तर दिशा को छोड़कर पूर्व, पश्चिम और दक्षिण दिशा में सो सकते हैं।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे और डालते ही गिर जाता है घरेलू उपाय। पति और पत्नी के बीच शारीरिक और मानसिक सम्बन्ध अच्छे होना चाहिए, नहीं तो दोनों के बीच मन-मुटाव होने लगता है। लेकिन कई पुरुष ऐसे होते हैं जिनका डालते ही गिर जाता है, वो ऊपर बताये गए तरीकों को अपना सकते हैं।

नोट – इस पोस्ट में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. इसलिए इस पर अमल करने से पहले किसी डॉक्टर या विशेषज्ञ की परामर्श जरूर लें।

इन्हें भी पढ़ें–

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

2 Comments

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *